लोकतंत्र में चुनाव ही युद्ध: भाजपा कार्यकर्ता कुशल योद्धा की निभाए भूमिका : भूपेंद्र सिंह

0
1

भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी, प्रमुख नेताओं की बैठक संपन्न

भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को प्रत्येक बूथ पर जीत दर्ज कराने दी जिम्मेदारी

anil dubey
सागर, सुरखी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी एवं राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत को विजयी बनाने रविवार को भाजपा के वरिष्ठ नेताओं एवं पदाधिकारियों की बैठक नगरीय प्रशासन मंत्री एवं प्रदेश भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति संयोजक, सुरखी विधानसभा चुनाव प्रभारी भूपेंद्र सिंह, संभागीय संगठन मंत्री केशव सिंह भदोरिया, बालाघाट सांसद ढाल सिंह बिसेन, जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया, सुधीर यादव, मंत्री प्रतिनिधि हीरा सिंह राजपूत ने चुनावी संबंध में महत्वपूर्ण बैठक ली। बैठक को संबोधित करते हुए मंत्री श्री सिंह ने कहा कि भाजपा द्वारा सर्व कल्याण के लिए कराए जा रहे कार्य की उपलब्धियों की एक बड़ी श्रृंखला है। ऐसे में पार्टी कार्यकर्ताओं को केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार की योजनाओं की जानकारी रखकर चुनावी रण क्षेत्र में सरकार की उपलब्धियों को अस्त्र-शस्त्र के रूप में प्रयोग कर जनमानस को अवगत कराएं। श्री सिंह ने कहा कि लोकतंत्र में चुनाव ही युद्ध है। इस चुनावी युद्ध में भाजपा कार्यकर्ता जानकारी रख जनमानस को अपने पक्ष में करने के लिए एक कुशल योद्धा की भूमिका का निर्वहन करें। जिससे निश्चित रूप से भाजपा प्रत्याशी ऐतिहासिक बहुमत से विजय होंगे। बैठक के दौरान मंत्री श्री सिंह ने जिले के वरिष्ठ नेताओं, पदाधिकारियों को सुरखी के एक-एक बूथ पर भाजपा को विजय दिलाने जिम्मेदारी सौंपी।
संभागीय संगठन मंत्री केशव सिंह भदोरिया ने कहा कि कार्यकर्ता अपनी-अपनी जिम्मेदारी समझ कर चुनाव में भाजपा को विजय दिलाने कर्मठता के साथ कार्य करें। जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया ने कहा कि पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता अपने-अपने बूथ को रण क्षेत्र मानकर भाजपा को विजय दिलाने कार्य करें। जिससे निश्चित रूप से सुरखी विस क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत ऐतिहासिक बहुमत से विजय होंगे।
बैठक का संचालन पूर्व जिलाध्यक्ष जाहर सिंह, आभार डॉ.सुखदेव मिश्रा ने माना। इस अवसर पर डॉ.सुशील तिवारी, डॉ.सुखदेव मिश्रा, लक्ष्मण सिंह, हरिनारायण यादव, रामअवतार पांडे, नवीन भट्ट, वृंदावन अहिरवार, मनीष चौबे, राजेश पंडित, निकेश गुप्ता, यशवंत करोसिया सहित बड़ी संख्या में जिला भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पदाधिकारी उपस्थित रहे।