कांग्रेस प्रत्याशी उपाध्याय के चुनाव कार्यालय का शुभारंभ

0
3

awdhesh dandotia
जौरा। क्षेत्र की विधानसभा सीट पर होने जा रहे उप विधानसभा चुनाव के चलते प्रचार प्रसार अभियान को गति देने के लिए कांग्रेस के चुनाव कार्यालय का शुभारंभ बुधवार को पूर्व मंत्री रामनिवास रावत के द्वारा संपन्न किया गया है।
जौरा विधानसभा के उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याश्ी पंकज उपाध्याय ने चुनाव प्रचार को गति देने के लिए चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया है। कार्यालय का उद्घाटन पूर्व मंत्री रामनिवास रावत द्वारा किया गया। इस अवसर पर विधायक सबलगढ़ बैजनाथ कुशवाह विशेष रूप से उपस्थित थे। इस अवसर पर
उप विधानसभा चुनाव को लेकर बुधवार की दोपहर सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में एम एस रोड स्थित नया बस स्टैंड के सामने कांग्रेसी प्रत्याशी पंकज उपाध्याय के चुनाव प्रचार-प्रसार अभियान की रूपरेखा तय करने एवं प्रचार प्रसार को गति देने के लिए बनाए गए चुनाव कार्यालय के शुभारंभ अवसर पर कांग्रेस नेताओं ने कार्यकर्ताओं से मौजूदा भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए क्षेत्र में जुट जाने की बात कहते हुए कांग्रेस प्रत्याशी पंकज उपाध्याय को फतेह दिलाने के साथ प्रदेश में कमलनाथ के हाथ मजबूत करने की बात कही गई इस दौरान सबलगढ़ विधायक बैजनाथ कुशवाह ने मौजूदा भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा ने 35-35 करोड़ में विधायकों को खरीद कर कांग्रेस की सरकार गिराकर लोकतंत्र की हत्या की है।
इस दौरान सेवढा विधायक घनश्याम सिंह बिधानसभा प्रभारी अविनाश भार्गव ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह चिंटू पूर्व विधायक बलबीर दंडोतिया जिला पंचायत सदस्य बलवीर सिंह कुशवाह पहाडग़ढ़ अध्यक्ष रामहेत त्यागी कैलारस अध्यक्ष लक्ष्मी नारायण दुबे,ब्लाक उपाध्यक्ष ओमप्रकाश सकलेचा शहाबुद्दीन उस्मानी,जगदीश शुक्ला अरुण शर्मा दिलीप काला सहित कई कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे।