DSC जवान ने अपने C O को गोली मारी ,घटना स्थल पर मौत

0
3

माधवनगर
आर्डिनेंस फैक्टरी के गेट पर इवनिंग परेड के दौरान विवाद के बाद कर दी हत्या कटनी के माधवनगर थानांतर्गत आयुध निर्माणी में डीएससी (डिफेंस सप्लाई कोर) जवान ने जूनियर कमीशंड आफीसर को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया। हत्या की  वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद को कमरे में कैद कर लिया। गोलीकांड से ओएफके में हड़कंप की स्थिति निर्मित हो गई। वहीं सूचना मिलने पर  सीएसपी शशिकांत शुक्ला, माधवनगर प्रभारी उनि अभिषेक उपाध्याय, रंगनाथ नगर थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। जानकारी अनुसार आयुध  निर्माणी के डीएसी जवान सकर सिंह का विवाद इवनिंग परेड के दौरान जेसीओ अशोक शिकारा से हो गया था। इसके बाद देर शाम दोनों जवान वहां से लौटनेलगे तो सकर सिंह ने रायफल से अशोक सिकारा के सिर पर गोली मार दिया जिससेजवान की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार आरोपीने चार राउंड फायरिंग की और जवान को मौत के घाट उतारने के बाद खुद कोकमरे में बंद कर लिया। घटना स्थल पर पुलिस बल पहुंचा और घेराबंदी करकेआरोपी को पकडऩे को गिरफ्तार करने का प्रयास शुरू किया। वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सीएसपी श्री शुक्ला ने बताया कि
आरोपी को पकडऩे के लिए पुलिस बल लगा है लेकिन आरोपी द्वारा खुद को गोली मार लेने की धमकी दी जा रही है जिस वजह से उसे गिरफ्तार करने में मुश्किल हो रही है। आरोपी निर्माणी परिसर में ही खुद को छिपाए हुए है। पूरी फैक्ट्री खाली करा दी गई है। पुलिस सूत्रों का मानना है कि आरोपी के पास 32 राउंड गोलियां हैं। समाचार लिखे जाने तक पुलिस आरोपी जवान को नहीं पकड़ पाई थी।