एक माह के विदेश दौरे पर जा रहे हैं डा. टाटा

0
5

यूकेन सरकार ने बीजा भेजा,

शहरों में भ्रमण कर आयुर्वेद दवाओं का करेंगे प्रचार

राकेश यादव
छिन्दवाड़ा/जुन्नारदेव:- आयुर्वेद सम्राट एवं अंतराष्ट्रीय गुरूजी डा. प्रकाष टाटा एक माह के लिये विदेष दौरें र जा रहे है। जिसके लिये यहा से 22 अक्टुबर को प्रस्थान करेंगे एवं आगामी 20 नवम्बर को वापस भारत आयेंगे। इसके लिए यूकेन सरकार ने बीजा भेज दिया हैं, जहा वे आयुर्वेद दवाओं का प्रचार करेंगे सथ ही कोरोना बिमारी से बचे रहने के लिये स्वयं के द्वारा तैयार की गई दवाओं का वितरण करेंगे।

ज्ञात रहे कि डा. टाटा वर्तमान तक 50-55 तक के देषों का भ्रमण कर चुके हैं एवं जहा गये हैं उन-उन देषों में आयुर्वेद जड़ी बूटी का प्रचार किया हैं। इसी क्रम में आगामी 22 अक्टुबर को मुंबई से एक आये विषेष विमान से प्रस्थान कर जायेंगे।

कोरोना की दवा का करेंगे वितरण – रसिया यूकेन सरकार ने डा. टाटा को वहा बुलाने के लिये पूरी व्यवस्था कर दी हैं एवं 01 माह वहा रहेगें बीजा भी भेज दिया हैं। डा. टाटा वहा रहकर पूरे एक माह समूचे शहर का भ्रमण करेंगे और स्वास्थ्य के लिये आयुर्वेद जड़ी बूटी से उपचार करना इसे उत्तम बताया हैं, इसका प्रचार-प्रसार करेंगे वहीं महामारी बिमारी कोरोना से बचे रहने का उपचार इनके द्वारा ढूंढ लिया गया वहा वितरण करेंगे।