देवरिया बस अड्डे के जीर्णोद्धार के लिए मुख्यमंत्री से लगाई गुहार

0
4

समाजसेवी धीरज राय ने सीएम को लिखा पत्र

देवरिया, शहर स्थित जिले के एकमात्र बड़े बस अड्डे की जर्जर हालत को सुधारने के लिए खोरीबारी निवासी समाजसेवी धीरज राय ने मुख्यमंत्री, परिवहन मंत्री व परिवहन सचिव से गुहार लगाई है।

देशप्रेमी इंडिया फाउंडेशन के प्रबंधक व सचिव धीरज राय ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर कहा है कि वह उनका ध्यान देवरहबाबा की धरती देवरिया की ओर आकृष्ट कराना चाहते हैं। देवरिया शहर में परिवहन विभाग के एकमात्र बस अड्डे की हालत इतनी जर्जर हाल है कि यहां किसी दिन कोई बड़ा हादसा हो सकता है।

शहर के इस बस अड्डे से लगभग सैकडों बसों का संचालन पूरे जिले में होता है लेकिन जिस इमारत से इन बसों का संचालन होता है उसकी स्थिति इतनी दयनीय हो चुकी है कि यहां आने वाले यात्री तो दूर स्थानीय कर्मचारी भी खौफ खाते है।

कई बार इस जर्जर इमारत के लिए आवाज उठाई गई लेकिन अभी तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं हो सकी। धीरज राय ने योगी आदित्यनाथ से कहा है कि आपने हमेशा से देवरिया के विकास कार्यों को लेकर ततपरता दिखाई है, इसलिए विश्वास है कि इसे भी गंभीरता से लेंगे। धीरज राय ने अपने पत्र के जरिये बस अड्डे के भवन के पुनर्निर्माण या जीर्णोद्धार की मांग की है, जिससे देवरिया के लोगों को एक आधुनिक और अन्य सुविधाओं से लैस बसअड्डा मिल सके।

यही गुहार उन्होंने परिवहन मंत्री अशोक कटारिया से भी लगाई है। परिवहन मंत्री को लिखे पत्र में धीरज राय ने कहा है कि बतौर भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष उनका भी देवरिया आना जाना रहा है और उनका भी देवरिया से पुराना नाता रहा है ऐसे में देवरिया की जनता के हित में इस बस अड्डे के भवन का जीर्णोद्धार करने की दिशा में पहल करें। धीरज राय ने पत्र के साथ बस अड्डे की जर्जर हाल तस्वीरें भी प्रेषित की हैं।