CSK ने ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को तलवार भेंट की

0
1

अबुधाबी
चेन्नै सुपरकिंग्स (CSK) ने आईपीएल के 13वें सीजन (IPL in UAE) की शुरुआत से पहले अपने स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को गोल्डन रंग की एक खूबसूरत तलवार भेंट की है। इस शानदार गिफ्ट के लिए जड्डू ने भी अपनी आईपीएल फ्रैंचाइजी को थैंक्यू कहा है।

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के तलवारबाजी स्टंट को तो क्रिकेट मैदान पर आपने खूब देखा होगा। जब भी जड्डू किसी मैच में फिफ्टी जड़ते हैं तो वह अपने बैट को ही तलवार घुमाने के अंदाज में अपनी इस उपलब्धी का जश्न मनाते हैं। जडेजा के फैन्स भी उनके इस अंदाज के दीवाने हैं। तलवार घुमाने के शौकीन जडेजा को उनकी आईपीएल टीम चेन्नै सुपरकिंग्स (CSK) ने उन्हें गिफ्ट में भी तलवार भेंट की है।

आईपीएल की शनिवार से शुरुआत हो रही है। इस बीच चेन्नै की टीम ने अपने खिलाड़ियों को खास उपहार दिए हैं। टीम मैनेजमेंट ने जडेजा का यहां तलवार गिफ्ट की है, इस मोमेंटो पर 'राजपूत बॉय' भी लिखा गया है। बता दें सोशल मीडिया पर जडेजा अपनी तस्वीरों और अपने स्टंट के साथ 'राजपूत बॉय' का इस्तेमाल खूब करते हैं।

सुनहरे रंग की तलवार वाले इस मोमेंटो पर जडेजा की आईपीएल उपलब्धियों को भी बताया गया है। जडेजा के लिए खासतौर पर बनाए गए इस मोमेंटो पर बताया गया है, 'वह इकलौते भारतीय खिलाड़ी हैं, आईपीएल में जिनके नाम 100+ विकेट और 1900+ रन हैं। वह इस लीग में सबसे ज्यादा विकेट (108 विकेट) लेने वाले लेफ्टआर्म स्पिनर हैं।'

जड्डू ने अपनी फ्रैंचाइजी चेन्नै सुपरकिंग्स को इस शानदार गिफ्ट के लिए थैंक्यू कहते हुए अपने टि्वटर पर लिखा, 'इस अवॉर्ड को देने के लिए थैंक्यू चेन्नै सुपरकिंग्स। इस शानदार फ्रैंचाइजी के खेलना एक सम्मान है और इसका मुझे गर्व है। और इस सीजन में और अच्छा करने की उम्मीद है।'