सांवेर में कमलनाथ की सभा को ऐतिहासिक बनाएगी कांग्रेस

0
2

कमलनाथ की सभा की निगरानी ड्रोन कैमरों से होगी

गीता भवन, शिप्रा टोल नाका और आमसभा स्थल पर कैमरे लगाए जाएंगे

भोपाल। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और मप्र कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ की रविवार को सांवेर में होने वाली आमसभा में सोशल डिस्टेंसिंग की निगरानी ड्रोन कैमरों के माध्यम से होगी। तीन स्थानों पर ड्रोन कैमरे लगाए जाएंगे। मुख्यमंत्री पद से हटने के बाद कमलनाथ पहली बार इन्दौर जा रहे हैं। उनकी इन्दौर यात्रा और सांवेर में होने वाली आमसभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए पूरी कांग्रेस मैदान में उतर गई है। पूर्व कैबिनेट मंत्री सज्जनसिंह वर्मा, जीतू पटवारी के अलावा कमलनाथ के स्थानीय समर्थक ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटाने के लिए सक्रिय हैं। इसके अलावा सांवेर के अधिकृत प्रत्याशी प्रेमचंद गुड््डू भी सांवेर की आमसभा को सफल बनाने के लिए पिछले एक सप्ताह से अपने कनाडिय़ा रोड स्थित निवास के अलावा सांवेर में भी कई बैठकें ले चुके हैं।

इंदौर शहर अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने बताया कि विधायक संजय शुक्ला मरीमाता चौराहे से वाहनों के बड़े काफिले के साथ सांवेर पहुंचेंगे, वहीं देपालपुर के विधायक विशाल पटेल एमआर-10 चौराहे से अपने समर्थकों के साथ सांवेर आएंगे। नगर निगम के हारे-जीते प्रत्याशी गीता भवन चौराहे से काफिले के साथ सांवेर पहुंचेंगे। चूंकि अभी कोरोना वायरस के संक्रमण का खौफ जारी है, ऐसे में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हो, इसके लिए ड्रोन कैमरों के माध्यम से निगरानी की जाएगी। एक कैमरा गीता भवन, दूसरा शिप्रा टोल नाका और तीसरा कैमरा आमसभा स्थल पर लगेगा।
मोर्चा-संगठन के पदाधिकारी व्यवस्थाएं देखेंगे
सांवेर के मीडिया समन्वयक संतोषसिंह गौतम और प्रदेश सचिव संजय बाकलीवाल ने बताया कि कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हो, हर कार्यकर्ता मास्क पहने और सभा स्थल पर आने से पहले सेनिटाइजर का उपयोग करे, इसकी जवाबदारी कांग्रेस के मोर्चा-संगठन के पदाधिकारियों को दी है। सेवादल, महिला कांग्रेस, युवक कांग्रेस, भाराछासं और शहर कांग्रेस के पदाधिकारी कमलनाथ की यात्रा के दौरान कोरोना के नियमों का पालन करवाने का काम करेंगे।