कांग्रेस के स्टार प्रचारक बोले: राहुल गांधी के कुछ मित्र कांग्रेस को बर्बाद कर रहे हैं

0
64

ग्वालियर, मध्यप्रदेश के ग्वालियर पहुंचे कांग्रेस के स्टार प्रचारक आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कमलनाथ सरकार की जमकर तारीफ की. आचार्य प्रमोद ने कमलनाथ सरकार के खिलाफ बयानबाजी कर रहे कांग्रेस नेताओं पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की परेशानी बीजेपी नहीं है बल्कि कांग्रेस नेता ही उनकी पार्टी के लिए खतरा बने हैं.’ साथ ही उन्होंने धारा 370 का व्यक्तिगत समर्थन किया और कोर्ट का फैसला राम मंदिर के पक्ष में आने की उम्मीद जताई है.

बुधवार को ग्वालियर आए कांग्रेस के स्टार प्रचारक आचार्य प्रमोद कृष्णम ने मीडिया से खुलकर बात की. आचार्य प्रमोद ने कहा कि एमपी में कमलनाथ सरकार अच्छा काम कर रही है. जनता से किए गए वादे पूरे करने की दिशा में कमलनाथ मेहनत कर रहे हैं. इस दौरान आचार्य प्रमोद कृष्णम ने इशारों ही इशारों में ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा और कहा कि, ‘राहुल गांधी के कुछ मित्र ही कांग्रेस को बर्बाद कर रहे हैं.’ आचार्य के मुताबिक, ‘कांग्रेस में कुछ अतृप्त आत्माएं है जो तृप्त नहीं होतीं. सरकार बने तो बड़ा पद चाहिए, और हार की जिम्मेदारी राहुल प्रियंका पर थोपते हैं. कांग्रेस की परेशानी बीजेपी नहीं है बल्कि कांग्रेस नेता ही पार्टी के लिए खतरा बने हैं.’

राम मंदिर को लेकर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि करोड़ों हिंदुओं की आस्था के प्रतीक हैं भगवान राम. उन्हें पूरी उम्मीद है कोर्ट का फैसला राम मंदिर के पक्ष में ही होगा. सुन्नी वक्फ बोर्ड द्वारा राम मंदिर से केस वापस लिए जाने के सवाल पर आचार्य ने कहा कि हिंदू ही नहीं देश के मुस्लिम भी चाहते हैं कि राम मंदिर का निर्माण हो. आचार्य ने अर्थव्यवस्था और पाकिस्तान को लेकर केंद्र सरकार को घेरा लेकिन धारा 370 का व्यक्तिगत समर्थन किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here