कांग्रेस प्रत्याशी प्रागीलाल ने नरवर-मगरौनी क्षेत्र के तीन दर्जन गांवों में भ्रमण

0
3

khemraj morya
शिवपुरी। चंद दिनों के अंदर ही करैरा एवं पोहरी विधानसभा उपचुनावों को लेकर जारी होने वाली अधिसूचना के संकेत मिलते ही कांग्रेस प्रत्याशी प्रागीलाल जाटव के समर्थन में जातिगत वोटों के अलावा अन्य सभी वर्ग के समर्थकों के साथ लगभग छह दर्जन वाहनों के सामाजिक दूरी वाले काफिले के साथ आज करैरा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी प्रागीलाल जाटव ने क्षेत्र के नरवर मगरौनी कस्बों सहित तीन दर्जन से अधिक गांवों में सघन जनसंपर्क किया गया। उक्त मौके पर जाटव को लोगों ने अपनी सर आँखों पर बैठाकर विशेष रूप से वोटरों द्वारा तिलक एवं माला पहनाकर विजयी होने के आशीर्वाद के साथ विशेष स्वागत किया गया

जाटव के जनसंपर्क के दौरान योग्य प्रत्याशी को पाकर क्षेत्र के हजारों वोटर विशेष रूप से उत्साहित होते देखे गए क्षेत्र में विधानसभा के उप चुनावों में प्रागीलाल जाटव को एक योग्य प्रत्याशी के रूप में पहचान देकर वोटरों द्वारा उसके समर्थन में जनसंपर्क के दौरान उसके जनसंपर्क कार्यक्रम में भाग लिया। क्षेत्र में उपचुनावों को लेकर लगभग 30 सितंबर तक जारी होने वाली चुनावी अधिसूचना के तहत प्रत्याशियों द्वारा सघन जनसंपर्क अभियान छेड़ दिया गया है। आज प्रागीलाल ग्राम छितरी, नरुआ, करई, जुझाई, शेरगढ़, जेतपुर, मुबारकपुर, नरवर, सिकंदरपुर, नारायणपुर मगरोनी, किशनपुर आदि सहित तीन दर्जन से अधिक ग्रामों में दौरा किया गया।

कांग्रेस ने पोहरी से हरिवल्लभ शुक्ला को बनाया प्रत्याशी

मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा आज नौ उम्मीदवारो के नाम घोषित किए हैं जिसमें पोहरी विधानसभा से पोहरी के ही पूर्व विधायक हरिवल्लभ शुक्ला को मैदान में उतारा है जिसमें बैराड़ में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा नगर के मुख्य चौराहे पर आतिशबाजी चलाकर एवं एक दूसरे को फल खिलाकर जश्न मनाया जिसमें ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष प्रदीप (छोटू) रावत,राकेश गोयल,बरिष्ठ कांग्रेस पार्षद नीरज गुप्ता,बाबूलाल ओझा,शाकिर खान,टेम्पे शर्मा, गिर्राज शर्मा,सम्मी खान,आविद खान,सहित शहर के समस्त कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।