चुनाव की घोषणा होते ही बिहार में खून-खराबा शुरू, जदयू के राष्ट्रीय सचिव समेत दो लोगों को गोलियों से भूना

0
7

आरा, बिहार विधानसभा चुनाव की घोषणा होते ही राज्य में खून-खराबा शुरू हो गया है। रविवार को भोजपुर जिले में छात्र जदयू के राष्ट्रीय सचिव समेत दो लोगों को अंधाधुंध फायरिंग कर दी। जिसमें एक की मौत अस्पताल ले जाते वक्त हो गई। वहीं जदयू के नेता प्रिंस सिंह बजरंगी को बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। घटना की वजह का पता नहीं चल सका है। बताया जाता है कि हमलावर चार की संख्या में थे। वारदात को अंजाम देने के बाद आराम से भाग निकले।

मिली जानकारी के मुताबिक, दिनदहाड़े हथियारबंद अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दो लोगों को गोली मार दी। जिसमें छात्र जदयू का राष्ट्रीय सचिव प्रिंस बजरंगी को गोली लगी है। यह घटना तब घटी जब जदयू नेता अपने एक दोस्त मिथुन सिंह के साथ जगदेव नगर से अपने घर की ओर जा रहे थे। तभी हथियारबंद अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दोनों को गोली मार दी। जिसमें मिथुन की मौत अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में मौत हो गई। वहीं जदयू के नेता प्रेम सिंह बजरंगी को बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

आक्रोशित परिजनों ने अस्पताल में जमकर काटा बवाल
घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने अस्पताल में जमकर बवाल काटा और अपराधियों के गिरफ्तारी को लेकर वरीय पदाधिकारी से मांग की। घटना के बाद पूरे शहर से हजारों की संख्या में लोग सदर अस्पताल पहुंचे हैं।

मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुटे पुलिस अफसर
इधर, जगदेवनगर मुहल्ला इलाके में जदयू नेता और उनके साथी को गोली मारे जाने के बाद इंस्पेक्टर संजीव कुमार व डीएसपी पंकज रावत मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुट गए हैं। हमलावरों के बारे में पता लगाया जा रहा है। पुलिस आसपास की सीसीटीवी खंगालने में जुट गई है।