BJP के साथ मिलकर काम कर रहे अफसरों की हम बना रहे सूची, निष्पक्ष होकर करें काम

0
5

भोपाल
पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने आज मुख्य निवार्चन पदाधिकारी कार्यालय पहुंचकर भाजपा और उसके प्रत्याशियों को लेकर कई शिकायत की। कार्यालय से निकलने के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए हिदायत दी है कि मुख्य सचिव से लेकर चपरासी तक निष्पक्ष होकर चुनाव में काम करें।

उन्होंने कहा कि वे ऐसे अफसरों की सूची बना रहे हैं जो भाजपा और सरकार के साथ मिलकर कांग्रेस को नुकसान पहुंचाने का काम कर रहे हैं। दिग्विजय सिंह ने कहा कि उन्होंने शिकायत की है कि भाजपा के उम्मीदवार खुलेआम पैसा बांट रहे हैं, वोटों के लिए मतदाताओं को धमका रहे हैं। उम्मीद है ऐसे लोगों के खिलाफ आयोग सख्त कार्रवाई करेगा। इन उपचुनाव में अपनी भूमिका को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि उनकी भूमिका भाजपा के कमल को हराना और कांग्रेस के कमलनाथ को जीता कर उनकी फिर से सरकार बनवाना है।  

सिंह ने कहा कि भाजपा के कुछ उम्मीदवार लगातार पैसा बांट रहे हैं, लोगों को धमका रहे हैं। इसकी शिकायत पूर्व में भी कांग्रेस कर चुकी है, लेकिन इस पर अब तक कोई एक्शन नहीं लिया गया। इसलिए आज मैं यहां पर आया हूं। यदि जरुरत पड़ी तो हम इस मामले को लेकर दिल्ली तक जाएंगे। उन्होंने कहा कि मतदाताओं को डरा कर वोट भाजपा को नहीं लेने देंगे। सिंह ने कहा कि जो लोग भाजपा में शामिल होेकर चुनाव लड़ रहे हैं, उन्हें डर है कि जनता उन्हें वोट नहीं देगी, इसलिए वे आचार संहिता का उल्लंघन कर वोट पाने का प्रयास कर रहे हैं।