BJP का पलटवार, सुशील मोदी बोले, तेजस्वी चार्जशीटेड, इस्तीफा दें

0
1

पटना 
पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि भ्रष्टाचार से जुड़े मामले के कारण तेजस्वी यादव को भी इस्तीफा देना चाहिए। शिक्षा मंत्री मेवालाल चौधरी के इस्तीफे के बाद ट्वीट कर कहा कि तेजस्वी यादव भी भ्रष्टाचार से मामले से जुड़े हैं। उन्हें भी इस्तीफा देना चाहिए। तेजस्वी आईआरसीटी घोटाले में न केवल चार्जशीटेड हैं, बल्कि जमानत पर भी हैं। कोविड के कारण अभी इसका ट्रायल रुका हुआ है। किसी भी दिन इसका ट्रायल शुरू हो सकता है। 

वहीं शिक्षा मंत्री डॉ. मेवालाल चौधरी के इस्तीफे पर जदयू के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि यह राजनीति का अनुपम उदाहरण है। नीतीश कुमार के नेतृत्व में कानून का राज चलता है। राजनीति में आदर्शों का सम्मान करते हुए कुछ लोगों द्वारा आरोप लगाए जाने पर यह कार्रवाई हुई है। एक सवाल के जवाब में कहा कि अब भी बहुत सारे लोग राजनीति में है, जिनपर कई तरह के गंभीर आरोप हैं और वे पद पर बने हुए हैं, लेकिन बिहार की सरकार ने श्री चौधरी से इस्तीफा लेकर एक अच्छा उदाहरण पेश किया है। 

तेजस्वी विपक्ष के नेता पद से कब इस्तीफा देंगे : नीरज 
जदयू विधान पार्षद नीरज कुमार ने शिक्षा मंत्री मेवालाल चौधरी के इस्तीफे का स्वागत किया है। कहा कि डॉ. चौधरी ने इस्तीफा देकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सुशासन, भ्रष्टाचार, अपराध से कोई समझौता नहीं करने के संस्कार का मानक स्थापित किया है। उन्होंने विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव से पूछा है कि वे कब इस्तीफा देंगे। कहा कि तेजस्वी आरोपी हैं, इनके पिता जेल में सजा काट रहे हैं। मेवालाल का अविलंब अनुसरण करते हुए तेजस्वी को इस्तीफा दे देना चाहिए।