Bihar : बक्सर में गंगा नदी के किनारे मिला लाशों का ढेर, कोरोना काल में मचा हड़कंप

0
3

पटना। बक्सर में गंगा नदी किनारे चौसा घाट पर लावारिस शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि करीब 30-40 शव गंगा के किनारे पड़े हुए थे। इधर, घटना की जानकारी के बाद वहां पर आला अधिकारियों की एक टीम पहुंची। कोरोना काल में एक साथ गंगा किनारे मिले इतने शव के बाद इलाके में सनसनी मच गई है। बताया जाता है कि मामले की छानबीन की जा रही है। उधर, शवों के मिलने की जानकारी मिलते ही डीएम अमन समीर ने शाम में प्रेस वार्ता की। उन्होंने बताया कि ये सभी लाशें यूपी से बहकर यहां तक पहुंची हैं। डीएम ने कहा कि चौसा के महादेवा घाट के किनारे 30 शव मिले हैं।

जानकारी के अनुसार, यूपी-बिहार की सीमा पर स्थित चौसा के पास गंगा में शवों की भरमार हो गयी है। सोमवार को गंगा में उतराते हुए 30 शव मिलने से हड़कंप मच गया। चौसा के महादेवा घाट से रानी घाट तक गंगा किनारे ये सभी शव पानी में उतराते मिले। वहीं, इससे सटे यूपी के बारा घाट पर भी 16 शव गंगा में पानी के ऊपर उतराते मिले। इन शवों की दुर्गंध से आसपास के लोगों का जीना मुश्किल हो गया है।
वहीं इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई है। स्थानीय लोगों का कहना है कि तकरीबन 100-150 लाशें अभी भी यहां तैर रही हैं, लेकिन प्रशासन ने इसे हटाने को लेकर कोई एक्शन नहीं लिया है। लोगों ने कहा कि सीओ यहां आएं और हटाने की बात कहकर चल गए।