बस स्टेंड में लगे एटीएम को विस्फोट कर लूटने का प्रयास

0
3

खनियांधाना में रात 1 बजे की वारदात, सीसीटीव्ही कैमरे में भागते दिखे लुटेरे

khemraj morya
शिवपुरी। जिला मुख्यालय से लगभग 100 किमी दूर खनियांधाना कस्बे में बीती रात बस स्टेंड पर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में अज्ञात लुटेरों ने विस्फोट कर लूटने का प्रयास किया। लेकिन वह अपने मकसद मेें सफल नहीं हो पाए। हालांकि विस्फोट से एटीएम पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। विस्फोट की आवाज सुनकर तहसीलदार दीपक शुक्ला ने अपने चौकीदार को घटना स्थल पर भेजा तो उसे देखकर मौके पर मौजूद लुटेरे भाग निकले। घटना स्थल पर लगे सीसीटीव्ही कैमरे में दो लुटेरे भागते हुए दिखाई दे रहे हैं तथा एक कैमरे में महिला बैठी हुई दिख रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात लगभग 1 बजे कुछ शातिर बदमाशों ने तहसीलदार क्वाटर के पीछे लगे एटीएम पर लूटने के उद्देश्य से ब्लास्ट किया। ब्लास्ट एक के बाद एक दो हुए ब्लास्ट की आवाज सुनकर तहसीलदार दीपक शुक्ला ने अपने चौकीदार को घटना स्थल पर भेजकर जानकारी देने के लिए कहा।

चौकीदार जब मौके पर पहुंचा तो एटीएम मशीन के पास मौजूद लुटेरे भाग निकले। जिसकी जानकारी मोबाइल के माध्यम से पुलिस को दी। घटना स्थल पर एएसआई अरविंद अपनी टीम के साथ पहुंचे। वहंा देशी बम एवं उसको चलाने के लिए कार तथा चेहरा छुपाने के लिए मास्क भी पड़ा हुआ मिला। पुलिस ने तहसीलदार एवं चौकीदार द्वारा बताए गए स्थान के आस-पास लुटेरों को डूढऩे का प्रयास किया गया। समाचार लिखे जाने तक एटीएम लुटेरों का कोई सुराग नहीं लगा।