प्रेमिका को पाने के लिए टावर पर चढ़ गया आशिक, 8 घंटे तक किया ड्रामा

0
6

akhilesh dwivedi

सिंगरौली, एनसीएल के खड़िया परियोजना के सीएचपी टावर पर एक आशिक अपने प्रेमिका को पाने के लिए चढ़ गया। साथ ही वह बार-बार धमकी देने लगा कि मेरी प्रेमिका को बुलाओ। उसके बाद सीआईएसएफ के अधिकारी युवक को नीचे उतरने के लिए कहने लगे। लेकिन युवक नीचे उतरने को तैयार नहीं था।

दरअसल, सिंगरौली जिले के एनसीएल स्थित खड़िया प्रोजेक्ट का है, जहां पर कोयले को पीसने के लिए लगाए गए सीएचपी टावर पर एक आशिक चढ़ गया और अपने परिवार एवं पुलिस को धमकी देने लगा कि मेरी प्रेमिका को मेरे पास लाया जाए। कभी प्रेमी सीएसपी टावर के पैनल पर चढ़ने लगता, तो कभी उसे पकड़कर लटकने लगता था। 8 घंटे तक युवक ऐसे ही ड्रामा करता रहा है।

गौरतलब है कि जमीन से सीएसपी टावर की दूरी लगभग 350 फीट है। फिलहाल पुलिस और सिक्योरिटी की मदद से प्रेमी संजय को नीचे उतारा गया और अब पुलिस उसे उससे पूछताछ कर रही है। प्रेमी संजय का कहना है कि वह एक लड़की से प्यार करता है और वह लड़की उसे धोखा दे दी है। पुलिस के हिसाब से यह पूरा मामला एक तरफा प्यार का है और युवक आत्महत्या करने के लिए सीएसटी टावर पर चढ़ा था। युवक के अनुसार सुबह 4:00 बजे टावर पर चढ़ा और दोपहर के 12:00 बजे तक यह पूरा ड्रामा करता रहा।