67 साल के दाऊद की 27 साल छोटी गर्लफ्रेंड महविश हयात, इमरान की भी हैं करीबी

0
3

मुंबई
अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम एक बार फिर चर्चा में है. दाऊद की नई गर्लफ्रेंड का नाम सामने आया है. बताया जा रहा है कि वो एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस है जिसे लोग 'गैंगस्टर गुड़िया' के नाम से भी जानते हैं. उस एक्टर का नाम महविश हयात है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महविश हयात पहली ऐसी पाकिस्तानी एक्ट्रेस नहीं है जिसका नाम दाऊद इब्राहिम का नाम के साथ जुड़ा. बताया जा रहा है कि महविश दाऊद से करीब 27 साल छोटी हैं. पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री में दाऊद खूब पैसा लगाता है उसका वहां पर बड़ा रसूख है. कराची और लाहौर में कई बड़े प्रोड्यूसर और डायरेक्टर से उसके संबंध हैं. 

दाऊद के नाम जुड़ने के बाद महविश हयात को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है. वहीं हयात ने कहा है कि उनके खिलाफ साजिश की जा रही है. उनका किसी के साथ कोई संबंध नहीं है. हाल ही में हयात को पाकिस्तान के बड़े नागरिक सम्मान तमगा-ए-इम्तियाज से सम्मानित किया गया था. 

महविश हयात से पहले दाऊद का नाम अभिनेत्री का नाम अनीता अयूब से भी जुड़ चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, दाऊद और अनीता के प्यार के बारे में लोगों को तब पता चला था. जब निर्माता जावेद सिद्दिकी की निर्मम हत्या हुई थी. इस हत्या के पीछे की वजह यह थी कि जावेद ने अनीता को फिल्म में साइन करने से मना कर दिया था.

आइटम नंबर से अपने करियर की शुरुआत करने वाली महविश ने बॉलीवुड पर साहित्यिक चोरी करने का आरोपी भी लगा चुकी हैं. उन्होंने आलिया भट्ट के पंजाबी वीडियो सॉन्ग पर्दा के पाकिस्तानी सॉन्ग गोरे रंग का जमाना के एक जैसे होने पर महविश ने बॉलीवुड पर यह आरोप लगाया था.