मस्जिदों और घरों से बरामद किए गए 226 जमाती, जिसमें 16 विदेशी

0
79
226 hoardings recovered from mosques and houses, including 16 foreigners

सभी को किया गया क्वारंटाइन

बुलंदशहर। दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में हुए तबलीगी जमात में शामिल 16 विदेशियों समेत 226 जमातियों को बुलंदशहर के अलग-अलग मस्जिदों और घरों से बरामद किया गया है। सभी 226 जमातियो को जिला प्रशासन ने क्वारटांइन किया है। सभी पर स्वास्थ्य विभाग और संबंधित थाना पुलिस द्वारा विशेष नजर रखी जा रही है। सभी लोगों को ज़िले के शिकारपुर, बुगरासी और चंदियाना थाना क्षेत्रों से पुलिस ने बरामद किया।

226 hoardings recovered from mosques and houses, including 16 foreigners

बता दें दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में हुए तबलीगी जमात में दो हजार से ज्यादा लोग देश व विदेश से शामिल हुए थे। इनमें से यूपी के 19 जिलों से भी 157 लोगों के शामिल होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर सभी को तलाश कर उन्हें क्वारंटाइन करने का निर्देश दिया गया था। जिसके बाद एसएसपी बुलंदशहर के निर्देश पर पुलिस ने जिले के तमाम मस्जिदों और घरों में छापेमारी कर 16 विदेशी समेत 226 जमातियों को उन्हें क्वारंटाइन किया गया है।

बुलंदशहर में तीन लोगों में मिल चुका है संक्रमण
गौरतलब है कि बुलंदशहर में तीन लोगों में कोरोनावायरस का संक्रमण मिला है। नोएडा के सीज फायर कंपनी में काम करने वाले एक युवक इस वायरस संक्रमित हुआ था। इसके बाद उसकी मां और पत्नी में भी संक्रमण फैला गया। तीन लोगों में संक्रमण के बाद जिले में हड़कंप मचा हुआ है। ऐसे में तबलीगी जमात में शामिल लोगों के जिले में मिलने से भी लोग सकते में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here