14 सितंबर से Samsung Galaxy Z Fold 2 की प्री-बुकिंग

0
2

 

दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग ने इसी महीने अपना नया फोल्डेबल फोन Samsung Galaxy Z Fold 2 पेश किया था। इसमें कंपनी के पुराने गैलेक्सी फोल्ड और Galaxy Z Flip की तुलना में कई फीचर्स अपग्रेड किए गए हैं। कंपनी ने घोषणा की है कि नए गैलेक्सी Z Fold 2 की प्री-बुकिंग 14 सितंबर से शुरू होगी। स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन मिस्टिक ब्लैक और मिस्टिक ब्रॉन्ज में आता है। तो आइए जानते हैं इसकी कीमत के बारे में

भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 14,9999 रुपये है। ग्राहक गैलेक्सी Z Fold 2 को कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट Samsung.com और प्रमुख रिटेल स्टोर्स से प्री-बुक कर सकते हैं। प्री-बुकिंग 14 सितंबर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। प्री-बुकिंग पर ग्राहकों को आकर्षक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। ऑफर के तहत ग्राहक नो-कॉस्ट ईएमआई, 4 महीने के लिए फ्री यूट्यूब प्रीमियम, और माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस 365 पर 22 फीसदी डिस्काउंट का लाभ ले सकते हैं।

सैमसंग के इस फोल्डेबल फोन में आपको दो डिस्प्ले मिलते हैं। अगर स्मार्टफोन फोल्ड है तब आपको दिखती है 6.2 इंच की इनफिनिटी-O कवर स्क्रीन। इसका इस्तेमाल आप ईमेल चेक करने या अपना फेवरिट कॉन्टेंट बिना स्मार्टफोन फोल्ड किए देखने के लिए कर सकते हैं। स्मार्टफोन अनफोल्ड करने पर इसमें टेबलेट साइज 7.6 इंच फुल HD+ डिस्प्ले मिलता है, जिसका रेजॉलूशन 1,768×2,208 पिक्सल है। बाहर वाले डिस्प्ले पर फ्रंट कैमरे के लिए वॉटरड्रॉप नॉच दी गई है।

यह फोल्डेबल फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर के साथ आता है। साथ ही इसमें 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। स्मार्टफोन में फटॉग्रफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 12MP + 12MP + 12MP के तीन सेंसर मिलते हैं। शानदार तस्वीरें कैप्चर करने के लिए इसमें प्रो विडियो मोड, सिंगल टेक, ब्राइट नाइट और नाइट मोड दिए गए हैं। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। फोन में 4500mAh की बैटरी और सुपरफास्ट चार्जिंग दी गई है।