हुमा ने पूछा, टीम इंडिया की ब्‍लू ड्रेस वापस आ सकती है? लोगों ने कहा- मैडम जर्सी नहीं, नजरें बदलो

हुमा ने पूछा, टीम इंडिया की ब्‍लू ड्रेस वापस आ सकती है? लोगों ने कहा- मैडम जर्सी नहीं, नजरें बदलो

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस हुमा कुरैशी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में उन लोगों में से एक हैं, जो बेबाकी से अपनी बात कहते हैं। हाल ही में हुमा कुरैशी ने फ्रांस में 72 वें कान फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। इसके अलावा ऐक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और कई मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त करती है। इन सबके अलावा हुमा क्रिकेट की बड़ी फैन हैं। वह सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेट टीम को सपॉर्ट करती नजर आती हैं।

बताते चलें कि भारतीय क्रिकेट टीम ने विश्व कप में रविवार को इंग्लैंड के खिलाफ मैच में ऑरेंज-ब्लू जर्सी पहनी थी। साथ में बता दें कि टीम ने सिर्फ एक मैच के लिए यह नई जर्सी पहनी थी। टीम इंडिया की इस नई जर्सी पर हुमा ने कॉमेंट किया इसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया।


हुमा कुरैशी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'मैं अंधविश्वासी बिल्कुल नहीं.. लेकिन क्या हम ब्लू जर्सी को वापस ला सकते हैं.. कहना काफी है'। उनके इस ट्वीट के बाद तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा हुमा कुरैशी मैडम, 'जर्सी नहीं नजरें बदलो। 1990 नहीं 2019 का भारत है। समझी'। यहां पर कुछ यूजर्स के और कॉमेंट्स हैं।

हुमा कुरैशी के काम की बात करें तो उन्होंने 'डेढ़ इश्किया', 'शॉर्ट्स', और 'बदलापुर' सहित कई फिल्मों में शानदार ऐक्टिंग से लोगों को अपनी तरफ आकर्षित किया है।