हार के बाद बीजेपी में घमासान, कार्यसमिति के सदस्य डॉ. शिवनारायण द्विवेदी ने दिया इस्तीफा

हार के बाद बीजेपी में घमासान, कार्यसमिति के सदस्य डॉ. शिवनारायण द्विवेदी ने दिया इस्तीफा

रायपुर 
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद भाजपा में कलह अब खुलकर सामने आ रहा है. एक ओर जहां पार्टी के आला नेता हार के लिए कार्यकर्ताओं को जिम्मेदार ठहरा रहे है तो पदाधिकारी पार्टी में खेमेबाजी होने की बात कह रहे है. इस बीच भाजपा को एक और झटका लग गया है. कार्यसमिति के सदस्य डॉ. शिवनारायण द्विवेदी ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है.

सूत्रों की मानें तो डॉ. शिवनारायण द्विवेदी ने मतभेद के चलते भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य के तौर पर ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. ऐसा माना जा रहा है कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक द्वारा कार्यकर्ताओं की उपेक्षा और कार्यकर्ताओं पर हार ठिकरा फोड़ने वाले बयान से आहत होकर प्रदेश कार्यसमिति सदस्य ने इस्तीफा दिया है.

बता दें कि बता दें कि भाजपा की करारी हार के लिए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कार्यकर्ताओं को जिम्मेदार ठहराया था. बीते बुधवार को भाजपा के प्रदेश कार्यालय एकात्म परिसर में समीक्षा बैठक रखी गई थी. बैठक के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए धरमलाल कौशिक ने कहा था कि छत्तीसगढ़ में करारी हार का बड़ा कारण कार्यकर्ताओं द्वारा काम नहीं करना है. इसके अलावा कांग्रेस के घोषणा पत्र को ज्यादा प्रभावी भी बताया था.