सुशांत राजपूत के पिता ने एक्टर रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई FIR

सुशांत राजपूत के पिता ने एक्टर रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई FIR

पटना

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में नया मोड़ देखने को मिल रहा है. सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. उन्होंने ये FIR पटना के राजीव नगर पुलिस थाने में दर्ज कराई है. के के सिंह ने आरोप लगाया है कि रिया ने सुशांत से पैसे लिए और उन्हें सुसाइड के लिए उकसाया है. आईपीसी की धारा 341, 342, 380, 406, 420, 306 के तहत ये केस दर्ज हुआ है.

इस मामले में सुशांत के पिता के के सिंह ने अपने आवेदन में लिखा है कि मुम्बई पुलिस द्वारा जो जांच की जा रही है, उस पर उन्हें भरोसा नही हैं. इसलिए पटना पुलिस से इस मामले में जांच करने को कहा गया है. केके सिंह ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार वालो पर गंभीर आरोप लगाए हैं. केके सिंह के मुताबिक, रिया ने सुशांत को धोखा दिया, उसके पैसे हड़प लिए. इसके अलावा, परिवार से सुशांत को पूरी तरीके से काट दिया.

पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा के आदेश पर राजीव नगर के थाना प्रभारी को इस केस का आईओ बनाया गया है. इस मामले की जांच के लिए चार सदस्यों की टीम को मुम्बई भेजा गया है. यह टीम मुम्बई पुलिस से मिलकर उनसे केस डायरी के अलावा अन्य जरूरी कागजात हासिल करेगी. टीम में दो इंस्पेक्टर और दो सब इंस्पेक्टर शामिल हैं.

रिया ने अमित शाह से की थी सीबीआई जांच की मांग

इससे पहले रिया चक्रवर्ती ने मुंबई पुलिस को दिए गए बयान में बताया था कि वे और सुशांत डेट कर रहे थे और शादी भी करने वाले थे. हालांकि सुशांत की मौत के बाद से ही फैंस रिया को लगातार ट्रोल कर रहे थे. सुशांत के सुसाइड के एक महीने बाद रिया ने इमोशनल पोस्ट शेयर किया था लेकिन उन्हें अपने इस पोस्ट पर भी जबरदस्त ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. रिया ने इसके अलावा ट्विटर पर देश के गृहमंत्री अमित शाह से सुशांत के सुसाइड मामले में सीबीआई जांच की मांग भी की थी. बता दें कि सुशांत ने मुंबई के अपने फ्लैट में 14 जून को आत्महत्या कर ली थी और उनके निधन के बाद से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में हडकंप मचा हुआ है.