सलमान ने फोड़ा ‘टाइगर 3’ के मुहूर्त का नारियल

सलमान ने फोड़ा ‘टाइगर 3’ के मुहूर्त का नारियल

सलमान खान 8 मार्च से टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। इससे पहले यशराज फिल्म्स के रिवाज के तहत फिल्म के मुहूर्त की पूजा रखी गई, जिसमें सलमान के साथ फिल्म के डायरेक्टर मनीष शर्मा, लीड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विलेन की भूमिका करने जा रहे इमरान हाशमी समेत चुनिंदा सेलेब्स शामिल हुए। रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान ने नारियल फोड़कर फिल्म को हरी झंडी दिखाई। इसके साथ ही सलमान ने शाहरुख खान के साथ अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसे सिने इतिहास की सबसे बड़ी जासूसी फिल्म बताया जा रहा है।


सलमान खान की अपकमिंग एक्शन फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान 8 मार्च से इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। ‘टाइगर 3’ में एक्शन सीक्वेंस के लिए सलमान कड़ी मेहनत कर रहे हैं। साथ ही वे जल्द ही फिल्म के लिए पार्कर टेक्निक की ट्रेनिंग भी लेंगे।


रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में अपने कैरेक्टर के लिए सलमान स्ट्रिक्ट डाइट और वर्कआउट सेशन फॉलो कर रहे हैं। इतना ही नहीं डायरेक्टर मनिष शर्मा की इस फिल्म में रॉ एजेंट के किरदार के लिए सलमान कुछ नई टेक्निक भी सीखेंगे। इसके अलावा सलमान को पूरी तरह से फिट करने के लिए प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने साउथ अफ्रीका से हाइली ट्रेंड स्टंट कोआॅर्डिनेटर्स की एक इंटरनेशनल टीम को भी नियुक्त किया है। यह टीम गुरुवार को मुंबई भी पहुंच चुकी है। ‘बिग बॉस 14’ के ग्रैंड फिनाले के बाद सलमान इस इंटरनेशल टीम से मिलेंगे और पार्कर टेक्निक की ट्रेनिंग लेना शुरू करेंगे।


रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के लिए सलमान पनवेल स्थित अपने फार्म हाउस पर ‘प्रोवलिंग’ की कला भी सीख रहे हैं। वे ‘टाइगर 3’ की शूटिंग शुरू करने से पहले शाहरुख खान की 'पठान' का शूट खत्म करेंगे। इन दोनों ही फिल्म में सलमान को लगभग एक ही जैसा किरदार निभाना है। ‘टाइगर 3’ के मुंबई शेड्यूल खत्म होने के बाद ही यूनिट दुबई और इस्तांबुल जाएगी।