शर्मनाक : हरियाणा में पति ने नशीला पदार्थ खिलाकर दोस्तों ने कराया पत्नी का रेप

शर्मनाक : हरियाणा में पति ने नशीला पदार्थ खिलाकर दोस्तों ने कराया पत्नी का रेप

जींद

हरियाणा के जींद जिले में पुलिस ने युवती को कथित रूप से प्रेम जाल में फंसाकर विवाह करने और प्रताड़ित करने के मामले में पति सहित तीन लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है।लक्ष्मी नगर निवासी 20 वर्षीय युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह कॉलेज में पढ़ती थी तब अनूपगढ़ गांव निवासी हरदीप ने उसे अपने प्यार के जाल में फंसा लिया और 13 नवंबर को उसका अपहरण कर उसके साथ विवाह कर लिया।

 

युवती की शिकायत के मुताबिक, इसके बाद उसका मानसिक तथा शारीरिक शोषण शुरू हो गया। उससे दहेज की मांग की जाती थी। युवती ने आरोप लगाया है कि हरदीप ने नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ चंडीगढ़ में दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बताया कि इसके बाद हरदीप उसे अनूपगढ़ ले आया जहां पर जगपाल तथा भगत सिंह ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की जाती थी।

 

महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर हरदीप, जगपाल, भगत सिंह के खिलाफ अपहरण, दहेज उत्पीड़न, नशीला पदार्थ खिलाने, दुष्कर्म करने, अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति अधिनियम समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।महिला थाना प्रभारी शीला ने बताया कि युवती ने हरदीप सहित तीन लोगों के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत की थी, जिसके बाद तीनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।