रणबीर कपूर को गर्लफ्रेंड आलिया से मिला ये खास तोहफा? कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

रणबीर कपूर को गर्लफ्रेंड आलिया से मिला ये खास तोहफा? कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

 
बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पिछले एक साल से सोशल मीडिया पर छाए रहे हैं. दोनों के रिलेशनशिप को लेकर तमाम तरह की खबरें आती रही हैं हालांकि ऐसा लगता नहीं है कि इस साल भी ये दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. बावजूद इन सारी बातों के आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के लव जेस्चर कभी न कभी मीडिया के सामने आ ही जाते हैं. हाल ही में एक बार फिर से ऐसा ही देखने को मिला जब रणबीर अपनी ब्रांड न्यू साइकिल के साथ नजर आए.

 
सोशल मीडिया और रणबीर आलिया के फैन पेजों पर ऐसी जानकारियां सामने आईं कि ये साइकिल रणबीर कपूर को उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट ने गिफ्ट की है.
 
हालांकि इस खबर का कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं है लेकिन बावजूद इसके कम से कम सोशल मीडिया पर तो यही लहर है. रणबीर की ये नई रेड कलर की साइकिल काफी कूल लग रही थी.
 
रणबीर भी डार्क ब्लू टीशर्ट और डैमेज जींस पहनकर इस स्टाइलिश साइकिल को फ्लॉन्ट करते दिखाई पड़े. जहां तक इस साइकिल की कीमत की बात है तो इतनी कीमत में आप कोई छोटी-मोटी ट्रिप पूरी कर सकते हैं.
 
रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर की इस साइकिल की कीमत 1.5 लाख रुपये है. वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ काम करते नजर आएंगे.
 
इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं और इसे तीन पार्ट्स में बनाने की बात कही जा रही है.
 
जहां तक रणबीर और आलिया की शादी की खबरों की बात है तो कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इसी साल दिसंबर में दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं. हालांकि पैनडेमिक के हालातों के देखते हुए इस बात की संभावना कम ही है.