ये साड़ी है पैंट वाली

ये साड़ी है पैंट वाली

अगर आप भी किसी शादी या फंक्शन में साड़ी पहनना चाहती हैं लेकिन इसे बांधना टाइम टेकिंग होता है और कैरी करने में थोड़ी मुश्किल होती है इस वजह से साड़ी नहीं पहन पातीं तो आपके लिए बेस्ट है पैंट स्टाइल साड़ी। यह इन दिनों काफी ट्रेंड में है और सिलेब्रिटीज के बीच भी काफी फेमस हो रही है यह साड़ी पैंट वाली...

न खुलने का डर, न खराब होने का
टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी के में कोमोलिका का किरदार निभा रहीं हिना खान ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह रेड कलर की पैंट साड़ी में एक दाम तीखी लाल मिर्च जैसी दिख रही हैं। पैंट साड़ी की खासियत ही यह होती है कि इसे एक बार ड्रेप कर लिया फिर न तो साड़ी का कोई खुलने का चक्कर और नहीं खराब होने का।

पैंट साड़ी का क्लासी लुक
बॉलिवुड की न्यू जेनरेशन ऐक्ट्रेस सारा अली खान भी एक इवेंट के दौरान पैंट स्टाइल साड़ी पहनें नजर आयीं। इस तरह की साड़ी को न सिर्फ ड्रेप करना और पहनना आसान होता है बल्कि यह क्लासी लुक भी देती है।

शिल्पा का साड़ी एक्सपेरिमेंट
पैंट स्टाइल साड़ी को ट्रेंड में पॉप्लुयर बनाने का बहुत हद तक श्रेय बॉलिवुड ऐक्ट्रेस और दीवा शिल्पा शेट्टी को भी जाता है। शिल्पा, अक्सर अपने साड़ी लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती नजर आती हैं। साड़ी गाउन के अलावा शिल्पा पैंट साड़ी भी कई बार पहन चुकी हैं।

नॉर्मल साड़ी से कम साइज
फिल्म लुका-छिपी ऐक्ट्रेस कृति सैनन भी एक इवेंट के दौरान पैंट साड़ी में नजर आयीं थीं। यह साड़ी नॉर्मल ट्रडिशनल साड़ी के साइज से काफी कम होती है। इसे डिजाइनर ब्लाउज के साथ पहना जाता है। साड़ी की चौड़ाई और लंबाई कम होने की वजह से इसे आराम से कैरी किया जा सकता है।