मेडिकल कॉलेज को लेकर झूठी बयानबाजी न करें शिवराज-विधायक आलोक चतुर्वेदी

मेडिकल कॉलेज को लेकर झूठी बयानबाजी न करें शिवराज-विधायक आलोक चतुर्वेदी

भोपाल
छतरपुर विधायक आलोक चतुर्वेदी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उन्होंने छतरपुर के मेडिकल कॉलेज पर बड़ा मलहरा में झूठी बयानबाजी की है।

चतुर्वेदी ने कहा कि भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा कहते रहे हैं कि छतरपुर का मेडिकल कॉलेज छिंदवाड़ा चला गया। मुख्यमंत्री कहते रहे हैं कि मेडिकल कॉलेज महेश्वर चला गया। मंच से मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि उक्त मेडिकल कॉलेज कांग्रेस ने छीन लिया जबकि विधानसभा में सरकार ने जवाब दिया है कि उक्त मेडिकल कॉलेज के लिए कोई बजट पास नहीं किया गया है। झूठ की यूनिवर्सिटी चलाने वाली भाजपा के अध्यक्ष और मुख्यमंत्री तथा भाजपा के दूसरे नेता छतरपुर मेडिकल कॉलेज को लेकर एक राय क्यों नहीं हैं? यदि छतरपुर में मेडिकल कॉलेज की सौगात उन्होंने दी तो फिर इसके लिए बजट जारी क्यों नहीं किया?

 लिधौरा की सभा में भी मुख्यमंत्री ने यह स्पष्ट नहीं किया कि छतरपुर के मेडिकल कॉलेज के लिए वह क्या प्रयास करेंगे। अगर उन्हें छतरपुर मेडिकल कॉलेज के लिए इतनी ही चिंता है तो कल की ही सभा में वे मेडिकल कॉलेज के लिए बजट की घोषणा क्यों नहीं कर गए? कांग्रेस विधायक आलोक चतुर्वेदी ने कहा कि झूठ और भ्रम फैलाना भाजपा नेताओं की आदत बन चुकी है लेकिन अब जनता इनके संस्कारों को समझ गई है। उन्होंने कहा कि बड़ामलहरा विधानसभा क्षेत्र में एक-एक गांव बिकाऊ विधायक को सबक सिखाने की बात कह रहा है।

उन्होंने कहा कि इस बार जनता तय करेगी कि खरीद-फरोख्त की राजनीति का क्या अंजाम होता है। उन्होंने कहा कि वे खुद बड़ामलहरा विधानसभा क्षेत्र के नियमित दौरे कर रहे हैं। पूरी विधानसभा क्षेत्र के लोगों ने भाजपा को सबक सिखाने के लिए कमर कस ली है। सिर्फ बड़ामलहरा ही नहीं प्रदेश की सभी उपचुनाव वाली सीटों पर परिणाम वर्ष 2018 की तरह ही सामने आएंगे और प्रदेश में फिर से कांग्रेस की सरकार बनेगी।