मुख्यमंत्री चौहान स्पेश‍लिटी हॉस्पिटल पहुँचे

मुख्यमंत्री चौहान स्पेश‍लिटी हॉस्पिटल पहुँचे

भोपाल

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहन ने ग्वालियर प्रवास के दौरान शनिवार को सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल पहुचकर भर्ती कोविड-19 के मरीजों से व्हीसी के माध्यम से चर्चा कर उनकी कुशलक्षेम पूछी और शीघ्र स्वस्थ होकर अपने घर वापस जाने की ईश्वर से प्रार्थना की।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहन ने वीडियो कान्फ्रेंस के माध्यम से मरीज श्रीमती दुर्गा एवं अभय जैन से चर्चा करते हुए उनके स्वास्थ्य के संबंध मे जानकारी ली। उन्होने कोविड-19 के भर्ती मरीजों से कहा कि घबराने की बात नहीं है, आप सभी लोग चिंता ना करें। आप सभी लोग पूर्ण रूप से स्वस्थ होकर शीघ्र अपने घर वापिस जा सकेंगे।

चौहान ने कहा कि हमारे चिकित्सक, पैरामैडीकेल स्टाफ, नर्सेस आदि अपनी जान की परवाह किये बिना कोरोना योद्धा के रूप में मरीजों का उपचार एवं सेवा कर रहें है, ये सभी बधाई के पात्र हैं। हम सभी का दायित्व है कि इन सब का अभिनंदन करें। उन्होने कहा कि हम सभी लोग संकल्प लें कि कोरोना से लडने में कोई कोर कसर न छोडें।बिना मास्क लगाये घर से बाहर ना निकलें। सेनिटाइजर का उपयोग करें तथा फिजीकल डिस्टेंसिंग का भी पूर्ण रूप से पालन करें। चौहान ने भर्ती मरीज अभय जैन एवं श्रीमती दुर्गाबाई से चर्चा करते हुए बीमारी के संबंध मे जानकारी ली। इस दौरान अभय जैन ने बताया कि चिकित्सक एवं चिकित्सालय का स्टॉफ पूरी लगन के साथ उपचार कर रहे हैं। भर्ती मरीज श्रीमती दुर्गा बाई ने कहा कि उनका इलाज बेहतर तरीके से हो रहा है, अब उनकी तबियत ठीक है।

मुख्यमंत्री को इस दौरान सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में उपचार हेतु भर्ती मरीजों एवं ठीक होकर घर गए मरीजों के संबंध में जानकारी दी गई। इस मौके पर मंत्री प्रघुम्न सिंह तोमर, मंत्री श्रीमती इमरती देवी, राज्य मंत्री भारत सिंह कुशवाह, सांसद विवे‍क नारायण शेजवलकर, प्रशासननिक और पुलिस अधिकारी सहित सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल के चिकित्सकगण आदि उपस्थित थे।