मिर्जापुर 2 : मुन्ना त्रिपाठी की पत्नी के रोल में दिखी ईशा तलवार

मिर्जापुर 2 : मुन्ना त्रिपाठी की पत्नी के रोल में दिखी ईशा तलवार

नई दिल्ली
मिर्जापुर 2 में अपनी एक्टिंग से फैंस को प्रभावित करने वाली एक्ट्रेस ईशा तलवार पिछले कई सालों से साउथ इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. इस लोकप्रिय वेबसीरीज में यूपी की सीएम और मुन्ना त्रिपाठी की पत्नी का रोल करने वाली ईशा का बैकग्राउंड भी फिल्मी रहा है और उनके पिता विनोद तलवार भी एक्टर रह चुके हैं.

ईशा तलवार का जन्म मुंबई में ही हुआ है और वे टेरेंस लुईस डांस स्कूल से कई डांस फॉर्म्स सीख चुकी हैं जिनमें जैज, हिपहॉप, साल्सा शामिल है. ईशा इसके अलावा चालीस से अधिक विज्ञापनों में नजर आ चुकी हैं. ईशा तलवार ने साउथ इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने साल 2012 में मलयालम फिल्म से डेब्यू किया था. इस फिल्म के लिए उन्होंने वॉइस ट्रेनिंग क्लास और लैंग्वैज क्लास ली थी.

ईशा की ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई. ईशा ने इसके बाद कुछ सालों तक साउथ इंडस्ट्री में ही काम किया और उन्होंने इस इंडस्ट्री में काफी लोकप्रियता हासिल की. इसके बाद वे साल 2017 में फिल्म ट्यूबलाइट में भी कुछ देर के लिए नजर आईं लेकिन उन्होंने साल 2018 में सैफ अली खान की फिल्म कालाकांडी से सही मायनों में अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था.  
 
इसके बाद से ईशा आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15, संजय मिश्रा की फिल्म कामयाब और हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म गिन्नी वेड्स सनी में विक्रांत मैसी और यामी गौतम के साथ भी दिखी थीं. ईशा ने हालांकि मिर्जापुर 2 में अपनी एक्टिंग से सभी को प्रभावित किया है. उनकी अपकमिंग फिल्मों में राकेश ओमप्रकाश मेहरा की तूफान शामिल है. इस फिल्म में ईशा के साथ फरहान अख्तर और मृणाल ठाकुर भी काम कर रहे हैं.