महाराष्ट्र में कोरोना के 6 नए केस, देश में अब तक 20 लोगों की मौत

महाराष्ट्र में कोरोना के 6 नए केस, देश में अब तक 20 लोगों की मौत

महाराष्ट्र
देश में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़कर 860 के पार चली गई है. जबकि अब तक इस वायरस से 20 लोगों की जान गई है. मरीजों की संख्या लगातार तेजी से बढ़ रही है. उधर लॉकडाउन का आज चौथा दिन है, लेकिन देश के कई हिस्सों में मजदूरों का पलायन चिंता का सबब बन गया है. मजदूर पैदल ही अपने परिवार के साथ गृह राज्य लौट रहे हैं. इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में जनहित याचिका दाखिल की गई है, जिसमें मांग की गई है कि कोर्ट प्रशासन को आदेश दे कि इन लोंगों को हर जगह शेल्टर होम में रखकर तमाम सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएं. 
 भोपाल में पत्रकार के खिलाफ केस दर्ज
भोपाल में शासकीय आदेशों के उल्लंघन करने के जुर्म में एक पत्रकार के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया है. उनपर अपराध संख्या 67/20 धारा 188, 269, 270 भारतीय दंड विधान का अपराध पंजीबद्ध किया गया है. संबंधित पत्रकार पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी गए थे. बाद में उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.
चंडीगढ़ में एक और कोरोना पॉजिटिव
चंडीगढ़ में एक और शख्स को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इस तरह यहां पर संक्रमितों की संख्या बढ़कर आठ हो गई है. वहीं पूरे देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 861हो गई है. जबकि COVID-19 की वजह से अब तक 20 लोगों की जानें भी जा चुकी हैं.