बैंक कैशियर को पीठ में गोली मारकर लूट लिए लाखों रुपये

बैंक कैशियर को पीठ में गोली मारकर लूट लिए लाखों रुपये

रायगढ़
एक ओर जहां प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल राज्य का बजट पेश करने की तैयारी कर रहे थे वहीं दूसरी ओर धरमजयगढ़ तहसील क्षेत्र के खम्हार ग्रामीण बैंक के कैशियर पर अज्ञात लूटेरों ने गोली से हमला कर लाखों रुपये लेकर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा मौके पर पहुंचे और क्षेत्र में नाकेबंदी करने के निर्देश देते हुए आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उनकी तलाश में जुट गई है। मामला कापू थाना क्षेत्र का है।

धरमजयगढ़ सीएमपीआईडी कालोनी के रहने वाले विनोद कुमार लकड़ा खम्हार में ग्रामीण बैंक में कैशियर के पद पर कार्यरत हैं और रोजाना की तरह सुबह लगभग 10:15 बजे धरमजयगढ़ से खम्हार के लिए निकले थे। इसी बीच मिरिगुड़ा के करीब अज्ञात बाइक सवारों ने विनोद लकड़ा को लूट के इरादे से पीट पर गोली चलाई जो उसके पीठ में जा लगी और वह वहीं पर गिर गया। लूटेरों ने विनोद के पास रखे बैंक को अपने साथ ले गया जिसमें लाखों रुपये होने के साथ ही बैंक के कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज भी थे। घटना की सूचना मिलते ही कापू पुलिस मौके पर पहुंची और बैंक कर्मी को धरमजयगढ़ सिविल अस्पताल में प्रारंभिक जांच के लिए ले जाया गया लेकिन उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे रायगढ़ मेडिकल कॉलेज रिफर किया गया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

घटना की सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा डाग स्क्वायड और साइबर टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच में लग गए। पुलिस अधीक्षक ने इससे पहले क्षेत्र से बाहर निकलने वाले क्षेत्रों में सर्चिंग तेज करने के साथ ही नाकेबंदी करने के निर्देश दिए ताकि अज्ञात लूटेरे शहर की सीमा से बाहर न निकल सकें। फिलहाल लूट की रकम के बारे में अब तक पुलिस को स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है।