पॉप-अप कैमरा वाले Motorola One Fusion+ की सेल, कई धांसू फीचर से लैस है फोन

पॉप-अप कैमरा वाले Motorola One Fusion+ की सेल, कई धांसू फीचर से लैस है फोन

 
नई दिल्ली

मोटोरोला का धांसू मिड-रेंज स्मार्टफोन Motorola One Fusion+ आज सेल में खरीदा जा सकता है। सेल दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। 6जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन की कीमत 16,999 रुपये है। फोन ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है और इसमें सेल्फी के लिए पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है।

मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस के स्पेसिफिकेशन्स
ड्यूल नैनो सिम सपॉर्ट के साथ आने वाले इस फोन में 6.5 इंच का फल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले की पिक्सल डेन्सिटी 395ppi है और यह 19.5:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। प्रोसेसर की बात करें तो फोन में आपको स्नैपड्रैगन 730SoC प्रोसेसर मिलेगा। 6जीबी रैम वाले इस फोन में शानदार ग्राफिक्स एक्सपीरियंस के लिए अड्रीनो 618जीपीयू दिया गया है।
 
फटॉग्रफी के लिए फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, एक 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में आपको 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप कैमरा मिलेगा।
 
फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। कनेक्टिविटी के लिए मोटो के इस फोन में आपको 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11ac, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, जीपीएस, यूएसबी टाइप-C पोर्ट और 3.5mm का हेडफोन जैक मिलता है। फोन में गूगल असिस्टेंट और फिंगरप्रिंट स्कैनर के लिए डेडिकेटेड बटन दिया गया है।