नेता प्रतिपक्ष के लिए गोपाल भार्गव का नाम!

नेता प्रतिपक्ष के लिए गोपाल भार्गव का नाम!

भोपाल
भाजपा में विधायक दल के नेता का चुनाव कराने के लिए केंद्रीय पर्यवेक्षक तथा केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह भोपाल पहुंच गए हैं। वे विधायकों की सहमति के बाद नेता प्रतिपक्ष की नाम की घोषणा करेंगे। नेता प्रतिपक्ष के लिए गोपाल भार्गव का नाम लगभग तय माना जा रहा है। नेता प्रतिपक्ष के साथ उप नेता प्रतिपक्ष के नाम पर भी बैठक में विचार होगा।

सोमवार को पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी डॉ. विनय सहस्त्रबुद्धे ने भोपाल आने के बाद निर्वाचित विधायकों से वन टू वन कर नेता प्रतिपक्ष के लिए राय शुमारी शुरू कर दी है। वंदे मातरम गीत मे शामिल होने के बाद प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह भी बीजेपी दफ्तर पहुंचे और रायशुमारी में शामिल हुए। अब केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष सिंह समेत भाजपा विधायकों की की मौजूदगी में शाम को विधायक दल की बैठक होगी। बैठक में नेता प्रतिपक्ष के नाम के घोषणा की जाएगी। इसके लिए गोपाल भार्गव, डॉ. नरोत्तम मिश्रा, राजेंद्र शुक्ला के नाम चर्चा में थे और भार्गव का नाम इसके लिए तय माना जा रहा है। 

नेता प्रतिपक्ष में किसी तरह के विवाद की स्थिति नहीं होने और एकता दिखाने के लिए आज वल्लभ पार्क में वंदे मातरम के बाद पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, गोपाल भार्गव और नरोत्तम मिश्रा को साथ लेकर विधानसभा पहुंचे। यहां तीनों ने एक साथ विधानसभा में प्रवेश किया।