थाने में घुसे दो दर्जन बदमाश, फायरिंग के बाद साथी को छुड़ा ले गए

थाने में घुसे दो दर्जन बदमाश, फायरिंग के बाद साथी को छुड़ा ले गए

    जयपुर
ऐसा फिल्मों में ही दिखाया जाता है, लेकिन राजस्थान के अलवर जिले के बहरोड़ पुलिस स्टेशन पर दिनदहाड़े ऐसी वारदात हुई. यहां शुक्रवार को दिन दहाड़े दो दर्जन से ज्यादा बदमाश तीन वाहनों में थाने पहुंचे और वहां से अपने एक साथी बदमाश को छुड़ा कर ले गए. जाते-जाते पुलिस का एक वाहन भी साथ ले गए.

बदमाशों ने थाने के अंदर पहुंचते ही अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने 30 से 40 राउंड फायरिंग की. पुलिस स्टेशन में जो पुलिसकर्मी मौजूद थे वो अचानक हुए इस हमले में बदमाशों के सामने कुछ ना कर सके.

घटना के बाद पुलिस डिपार्टमेंट सकते में आ गया. पुलिस ने बदमाशों का पीछा करने की भी कोशिश की लेकिन कोई हाथ नहीं लगा. बदमाश थाने से जिसे छुड़ा कर ले गए वो कुख्यात अपराधी विक्रम उर्फ़ पतला है, जो हरियाणा से ताल्लुक रखता है. पतला को थाने के लॉक अप में कैद रखा हुआ था.

राजस्थान में इसे अपनी तरह की अलग घटना माना जा रहा है. साथ ही ये राज्य में कानून और व्यवस्था की कलई भी खोलता है. घटना के बाद अलवर के पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. भिवाड़ी के एसपी अमनदीप सिंह कपूर समेत वरिष्ठ पुलिस अधिकारी सूचना मिलते ही मौके के लिए रवाना हो गए.

पुलिस बदमाशों का सुराग हासिल करने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. पुलिस थाने में जो पुलिसकर्मी मौजूद थे, उन पर बदमाशों ने बंदूक की नोंक पर काबू पा लिया. बदमाशों की फायरिंग के निशान थाने की दीवारों पर देखे जा सकते हैं,

चश्मदीदों के मुताबिक बदमाश तीन वाहनों पर धड़धड़ाते हुए थाने में घुसे. अंधाधुंध फायरिंग करते हुए वो पतला को लॉक अप से निकाल कर साथ ले जाने में कामयाब रहे. इस दौरान पुलिस की ओर से जवाब में एक भी राउंड फायर नहीं किया गया.