डॉक्टर ने जहर का इंजेक्शन देकर की प्रेमिका की हत्या, 40 दिन बाद ऐसे हुआ खुलासा

डॉक्टर ने जहर का इंजेक्शन देकर की प्रेमिका की हत्या, 40 दिन बाद ऐसे हुआ खुलासा

 
गाजियाबाद 

 यूपी के गाजियाबाद में एक डॉक्टर ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका से पीछा छुड़ाने के लिए उसे जहर का इंजेक्शन देकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी खुद भी शादीशुदा है. यह पूरा मामला मसूरी इलाके का बताया गया है. पुलिस को इस मामले का खुलासा करने में करीब 40 दिन का वक्त लग गया. 

बीते 7 सितंबर को गाजियाबाद के मसूरी इलाके से एक महिला संदिग्ध हालत में गायब हो गई थी. महिला की गुमशुदगी मसूरी थाने में दर्ज कराई गई थी. पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी महिला नहीं मिली. हाल ही में पुलिस को पता चला कि महिला, इलाके के रहने वाले डॉक्टर इस्माइल के संपर्क में रहती थी. पुलिस ने कड़ियां जोड़ीं तो पता चला कि डॉक्टर इस्माइल ने कुछ समय पहले अपना मोबाइल नंबर बदल दिया था. 

पुलिस ने डॉक्टर का पुराना मोबाइल नंबर तलाशा और उसकी लोकेशन के आधार पर आरोपी इस्माइल को हिरासत में ले लिया. कड़ाई से पूछताछ करने पर डॉक्टर इस्माइल ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. आरोपी ने पुलिस को बताया कि वो महिला को बहाने से हरियाणा ले गया था. जहां पर जहर का इंजेक्शन लगाकर महिला की हत्या कर दी.
 
इसके बाद महिला की लाश को कुरुक्षेत्र इलाके में ठिकाने लगा कर वह वापस लौट गया. इतना ही नहीं उसने वारदात को अंजाम देने के बाद अपना मोबाइल नंबर भी बदल दिया था. इसी वजह से पुलिस को इस मामले का खुलासा करने में करीब 40 दिन का वक्त लग गया.