चूहे को नशे की लगी ऐसी लत, खेत में गांजा के ज्यादा पत्ते खाने से हुआ बेहोश

चूहे को नशे की लगी ऐसी लत, खेत में गांजा के ज्यादा पत्ते खाने से हुआ बेहोश

गांजा के बारे में तो आप जानते ही होंगे जिसका नशे के लिए बहुत से लोग इस्तेमाल करते हैं. गांजा का नशा सिर्फ इंसानों को ही नहीं बल्कि जानवरों को भी भाता है.  एक चूहे को इसकी ऐसी लत लगी की ज्यादा मात्रा में लेने की वजह से वो वहीं बेहोश हो गया. दरअसल यह घटना कनाडा की है जहां एक शख्स के घर से गांजा के पौधे की लगातार चोरी हो रही थी. एक दिन उन्होंने देखा कि उनके छोटे से खेत में ही चूहे ने गांजा के इतने पत्ते खा लिए की नशे से बेहोश हो गया. बता दें कि कनाडा में तय मात्रा में लोगों को अपने घरों में गांजा उगाने की अनुमति है.
 
कोलिन नाम के शख्स ने इस पूरी घटना की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक पर दी. उन्होंने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, दो दिनों से ये छोटा सा चूहा उनके गांजा के पौधे से पत्ती चोरी कर ले जा रहा था. ऐसा वो तब तक करता रहा जब तक वो इसे लेते हुए बेहोश नहीं हो गया. तस्वीरों में साफ तौर पर नजर आ रहा है कि चूहा गांजें के पौधे की पत्ती खाकर नशे में उल्टा होकर सो रहा और उसे कोई होश नहीं है.
 
कोलिन के पोस्ट के मुताबिक चूहे को एक हफ्ते में गांजे की लत लग चुकी थी. उन्होंने चूहे को जंगल में छोड़ देने की सोची लेकिन इसके बाद भी चूहा वहां पहुंच गया क्योंकि उसे गांजा कुछ ज्यादा ही पसंद आने लगा था.