गोरखपुर में भाजपा के युवा नेता की कोरोना से मौत, अस्‍पताल में भर्ती कराने गए पार्षद क्‍वारंटीन

गोरखपुर में भाजपा के युवा नेता की कोरोना से मौत, अस्‍पताल में भर्ती कराने गए पार्षद क्‍वारंटीन

 गोरखपुर  

कोरोना संक्रमण के कारण भाजपा के युवा नेता की मौत हो गई। उन्हें बीआरडी मेडिकल कॉलेज के कोरोना वार्ड में भर्ती किया गया था। घटना बुधवार की है। जांच रिपोर्ट के फेर में नेता का शव घंटों मेडिकल कॉलेज में पड़ा रहा। देर रात रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मच गया। भाजपा नेता को बीआरडी में भर्ती कराने वाला पार्षद क्वारंटीन हो गया। उसका शव अब गुरुवार को परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा।

बताया जा रहा है कि भाजपा के महानगर के बिस्मिल(राप्तीनगर) मंडल के महामंत्री रहे 34 वर्षीय युवक की तबीयत तीन दिन से खराब थी। उन्हें सर्दी, बुखार और गले में दर्द की शिकायत थी। बुधवार को तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर परिजन उन्हें लेकर मेडिकल कालेज रोड स्थित निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां से डॉक्टरों ने बीआरडी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। परिजन उन्हें लेकर सुबह 10.30 बजे बीआरडी पहुंचे। डॉक्टरों ने कोरोना के लक्षण देखे। उन्हें मेडिकल कॉलेज के कोरोना वार्ड में भर्ती किया गया। जहां सुबह 11 बजे उनकी मौत हो गई।

मौत से करीब 10 मिनट पहले कर्मचारियों ने उनका सैम्पल जांच के लिए निकाला था।  परिजन जांच रिपोर्ट के बगैर शव ले जाने को तैयार नहीं हुए। बीआरडी प्रशासन देर शाम तक जांच रिपोर्ट नहीं दे सका। जिसके कारण भाजपा नेता का शव कोरोना वार्ड में फ्रीजर में पड़ा रहा। किसी ने इसकी सूचना नगर विधायक डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल को दी। वह बीआरडी पहुंचे और उन्होंने प्राचार्य डॉ. गणेश कुमार से बात की।

देर रात पॉजिटिव आई रिपोर्ट, गुरुवार को सौंपा जाएगा शव
देर रात भाजपा नेता की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। जिसके बाद हड़कंप मच गया। भाजपा नेता को बीआरडी में भर्ती कराने वाला पार्षद क्वारंटीन हो गया। परिवार में मां, पत्नी व बच्चा है। परिजनों ने गुरुवार को शव ले जाने की बात कही। जिस पर बीआरडी प्रशासन तैयार हो गया।