कोरोना वॉरियर का सम्मान, नर्स का अपार्टमेंट में जोरदार स्वागत

कोरोना वॉरियर का सम्मान, नर्स का अपार्टमेंट में जोरदार स्वागत

हैदराबाद

कोरोना वायरस से जंग में सबसे अहम भूमिका डॉक्टर्स और दूसरे मेडिकल स्टाफ निभा रहे हैं. लोग जहां इस वायरस के खतरे के चलते एक-दूसरे से दूरी बना रहे हैं वहीं अपना फर्ज निभाते हुये स्वास्थ्यकर्मी कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे हैं. इस पूरी लड़ाई के दौरान कई जगह से ऐसी खबरें भी आई हैं जहां इन कोरोना वॉरियर्स को अपनी ही कॉलोनी या अपार्टमेंट में आने की इजाजत नहीं दी जा रही है. इस बीच हैदराबाद के एक अपार्टमेंट में कोरोना मरीजों के साथ ड्यूटी कर रही नर्स का जोरदार स्वागत किया गया.

ये सम्मान मिला है बी. शीतल सुहासिनी को. शीतल हैदराबाद के गांधी अस्पताल में मार्च से स्टाफ नर्स के तौर पर ड्यूटी कर रही हैं, जहां उन्हें कोरोना संक्रमित मरीजों का भी ध्यान रखना पड़ रहा है. कोरोना संक्रमितों के बीच दिन गुजारने वाली शीतल सुहासिनी से दूरी बनाने के बजाय उनके अपार्टमेंट के लोगों ने बड़ा दिल दिखाते हुए हौसला अफजाई की है. शीतल सुहासिनी का उनके अपार्टमेंट फूल और शॉल के साथ स्वागत किया गया.

अपार्टमेंट के अध्यक्ष ने बी. शीतल को कोरोना काल में अपनी ड्यूटी करने का साथ ही परिवार का ध्यान रखने की सराहनी की और उनका स्वागत किया. नर्स को सम्मान देकर उनका हौसला बढ़ाने के लिये अपार्टमेंट के इस कदम की भी तारीफ हो रही है. बता दें कि कोरोना से जंग में ऐसी खबरें राहत देने वाली हैं क्योंकि कई जगह ये भी देखा गया है कि लोगों ने मेडिकल स्टाफ पर हमले भी किये हैं.

वहीं, इस पूरी लड़ाई के बीच हाल ही में सेना के तीनों ने डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ का अद्भुत सम्मान किया था. आसमान से अस्पतालों पर फूलों की बारिश की गई तो बैंड बाजे भी बजाये गये. इसके अलावा नौसेना ने जहाजों को विशेष रूप से रौशन करके इन कोरोना वॉरियर्स को सलाम किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी लगातार इन वीरों को सम्मान करने की अपील करते रहे हैं.