ऋषि कपूर लोगों के व्यवहार से भड़के, बोले देश में लगाओ इमर्जेंसी

ऋषि कपूर लोगों के व्यवहार से भड़के, बोले देश में लगाओ इमर्जेंसी

पिछले कुछ समय से कोरोना वायरस पूरी दुनिया के लिए चिंता का विषय बन चुका है। इस वायरस से अबतक लाखों लोग प्रभावित हो चुके हैं और हजारों लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा है। बहुत सारे देशों के अलावा भारत सरकार ने भी इस वायरस को फैलने से रोकने के लिए लोगों से 21 दिनों तक घर में रहने की अपील की है। हालांकि लोगों के व्यवहार को देखते हुए बॉलिवुड ऐक्टर ऋषि कपूर ने नाराजगी जताई है।

सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहने वाले और अपनी बेबाकी के लिए मशहूर ऋषि कपूर लोगों की इस बात से खासे नाराज हैं कि वे सरकार की सलाह नहीं मानते हुए जबरन बाहर निकल रहे हैं। जबकि ऐसा करना उनके खुद ही नहीं बल्कि समाज के लिए भी काफी खतरनाक हो सकता है। ऋषि ने ट्वीट कर कहा, 'मेरे प्यारे भारतवासियों, हमें इमर्जेंसी लगा देनी चाहिए। जरा देखो, पूरे देश में क्या हो रहा है। अगर टीवी की रिपोर्ट्स की मानें, लोग पुलिसवालों और मेडिकल स्टाफ को पीट रहे हैं। इस स्थिति को नियंत्रित करने का और कोई तरीका नहीं है। यह हम सबके लिए अच्छा होगा। लोग दहशत में आ रहे हैं।'

ऋषि कपूर खुद भी इस समय लॉकडाउन का पालन करते हुए अपने परिवार के साथ घर पर ही वक्त बिता रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट और वीडियोज से यह बात कन्फर्म हुई है। बता दें कि इससे पहले ऋषि कपूर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 21 दिनों तक पूरे भारत को लॉकडाउन किए जाने का समर्थन भी किया था।