हथियारबंद बदमाशों ने कट्टा अड़ा कर दंपती से 3.50 लाख लूट की

0
1

भिण्ड
 रौन थाना क्षेत्र के जखमौली व वनगढ़ के बीच बाइक सवार तीन हथियारबंद बदमाशों ने अपनी पत्नी व साली के साथ जा रहे ३५ वर्षीय युवक की बाइक को रोक कर मारपीट करते हुए कनपटी पर कट्टा लगा दिया। इस दौरान बदमाशों ने महिलाओं के करीब 10तोला वजनी सोने के गहने एवं 20 हजार रुपए नकदी सहित 3.50 लाख का माल लूट लिया। वारदात के बाद हमलावर फरार हो गए।

पंकज यादव पुत्र कोक सिंह यादव निवासी भैलावली थाना रामपुरा जालौन यूपी 19 अगस्त के अपरान्ह 3.30 बजे भिण्ड जिले के अटेर में स्थित ससुराल से पत्नी पूजा व साली ललिता को लेकर गृहगांव जा रहा था। बताया गया है कि वनगढ़ की पुलिया के पास आम रोड पर हथियारबंद तीन बदमाशों ने उसकी बाइक को रोक लिया। बदमाशों में एक हेलमेट पहने हुए था जबकि दूसरा गमछे से चेहरा ढंके हुए था। तीसरे का चेहरा खुला था। आते ही बदमाशों ने बाइक को लात मारकर गिरा दिया और पंकज तथा उसकी पत्नी व साली से मारपीट करने लगे। इसी दौरान एक बदमाश ने पंकज की कनपटी पर कट्टा लगा दिया और एक-एक कर दोनों ही महिलाओं के कानों से सोने के बाला, मंगलसूत्र तथा अंगूठियां उतरवा लीं। बाद में उनके पर्स में रखे स्वर्ण आभूषण दो जंजीर, एक ओम का पेंडल, चार चूड़ी के अलावा 35 हजार रुपए नकदी भी छीन ली। जाते-जाते बदमाशों ने पंकज की जेब से उसका मोबाइल भी निकाल लिया।

भैंस खरीदने के लिए कम पड़ रही रकम में ससुर ने दिए थे 35 हजार

पंकज यादव के अनुसार वह भैंस खरीदने की तैयारी कर रहा था। कुछ पैसे कम पड़ रहे थे, ऐसे में जब उसने ससुराल में सहयोग के लिए कहा तो ससुर ने उसे 35 हजार रुपए दे दिए थे। रक्षाबंधन पर उसकी पत्नी पीहर गई हुई थी। ऐसे में वह जब उसे लेने गया था तो पत्नी की बहन भी कुछ दिनों अपने बहनोई के घर घूम आने के लिए तैयार हो गई।

बदमाशों को हम नामजद करने के प्रयास में लगे हुए हैं। सुनसान इलाके में वारदात को अंजाम दिया गया है। फिर भी सुराग मिल रहे हैं। फिलहाल अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है।
कुशल सिंह, थाना प्रभारी रौन भिण्ड