सेक्स रैकेट का हुआ खुलासा, 4 युवतियों समेत 2 युवक हिरासत में

0
2

बाड़मेर
प्रदेश में अनलॉक प्रक्रिया के तहत जहां सशर्त सैलून और स्पा सेंटर को खोलने की इजाजत दे दी गई है। वहीं बाड़मेर के बालोतरा शहर से इसी से जुड़ी चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। यहां जोधपुर रोड स्थित सरस डेयरी से आगे एक बिल्डिंग में लंबे समय से चल रहे स्पा सेंटर पर पुलिस ने दबिश देकर अनैतिक कार्य करने के आरोप में चार युवतियों व संचालक सहित तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। यहां स्पा सेंटर की आड़ में अनैनिक कार्य करवाया जा रहा था।

मुखबीर से मिली सूचना के आधार पर कार्रवाई
बालोतरा थानाधिकारी निरंजन प्रताप सिंह चारण ने बताया कि अवैध व अनैतिक गतिविधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत निगरानी रखी जा रही थी। मुखबिर से सूचना मिली थी कि स्पा सेंटर की आड़ में यहां सैक्स रैकेट चलाया जा रहा है। इस पर पुलिस ने एक कांस्टेबल को डमी ग्राहक बनाकर पचपदरा रोड स्थित स्पा सेंटर पर भेजा। यहां डमी ग्राहक कांस्टेबल ने स्पा सेंटर संचालक सुनील निवासी रामदेव कॉलोनी,जालोर से बातचीत की तो वह युवतियों से अनैतिक कार्य करवाने को तैयार हो गया। इस पर कांस्टेबल ने पुलिस को सूचना दी। फिर पुलिस टीम ने दबिश दी।

रंगे हाथों किया गिरफ्तार
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दबिश के दौरान स्पा सेंटर पर दो कमरों में अनैतिक कार्य करते युवक-युवतियां को रंगे हाथों पकड़े गए। पुलिस ने नेपाल निवासी सोनिया सहित तीन युवतियों को गिरफ्तार किया। साथ ही संचालक सुनील को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन सातों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों हिमाड़ा स्थित एक स्पा सेंटर पर मुंबई से आई युवती के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद पुलिस की निगरानी इन पर लगातार बनीं हुई थी।