सुशांत सिंह केस: BJP ने मामले की सीबीआई जांच की मांग, मुंबई पुलिस पर उठाए सवाल

0
2

 
मुंबई 

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने मुंबई पुलिस की जांच पर सवाल उठाए हैं. महाराष्ट्र बीजेपी के नेता आशीष शेलार ने साथ ही मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है. उन्होंने ट्वीट किया कि तथ्यों में गड़बड़ी, कुछ सवालों के जवाब नहीं, सुशांत सिंह राजपूत केस में ट्विस्ट.

आशीष शेलार ने कहा कि बांद्रा भाई के NGO में मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप लगाया गया, लेकिन पुलिस चुप रही. डायरेक्टर को छोड़ दिया गया. सीईओ से पूछताछ की गई. बीजेपी नेता ने कहा कि पुलिस के बजाय गृह मंत्रालय ने हर रोज ब्रीफिंग की. सुशांत सिंह की बहन ने भी गर्लफ्रेंड का नाम लिया. लेकिन पुलिस ने नहीं कहा. सुशांत के पिता कहते हैं बैंक से करोड़ों रुपये गायब हैं. गर्लफ्रेंड सीबीआई जांच चाहती है, लेकिन मंत्रालय कहता है नहीं. आशीष शेलार ने कहा कि जो निर्दोष हैं उनसे पूछताछ की जा रही है, लेकिन संदिग्धों से नहीं. इस मामले की सीबीआई जांच जरूरी है.

उधर, इस पूरे मामले को लेकर प्रवर्तन निदेशालय भी एक्टिव है. उसने बिहार पुलिस से एफआईआर की पूरी जानकारी मांगी है. ईडी ने 15 करोड़ रुपये को लेकर भी जानकारी मांगी. ईडी ने बिहार पुलिस से खातों के संबंध में भी जानकारी मांगी है. दरअसल, सुशांत के पिता ने बिहार पुलिस को दी गई अपनी एफआईआर में आरोप लगाया था कि रिया चक्रवर्ती की नजर सुशांत के पैसे पर थी और उसकी मौत के कुछ ही दिन पहले उसके अकाउंट से 15 करोड़ रुपये का हेरफेर किया गया था.