सुशांत के फरेंसिक जांच का वीडिया हुआ लीक

0
3

Sushant Singh Rajput केस में रोजाना नए ट्विस्ट आ रहे हैं। मंगलवार को उनके पिता ने FIR दर्ज करवाई। अब सुशांत की फरेंसिक जांच के वक्त का वीडियो लीक हुआ है। इसमें अधिकारी की आवाज आ रही है कि वीडियो लीक हुआ तो इन्वेस्टिगेशन बर्बाद हो जाएगा।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को करीब डेढ़ महीना हो चुका है। उनके पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मंगलवार को FIR दर्ज करवा दी है। रिया पर सुशांत को सूइसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। एफआईआर की कॉपी लीक होने के बाद सोशल मीडिया पर छाई हुई है। अब सुशांत सिंह राजपूत के फरेंसिक टेस्ट का लीक्ड वीडियो भी टाइम्स नाउ के हाथ लग गया है। यह वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है। इस वीडियो में किसी अफसर को कहते सुना जा सकता है कि ये वीडियो लीक न हो जाए वर्ना हमारी जांच बर्बाद हो जाएगी।

वायरल हुआ वीडियो
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी डेड बॉडी की कई तस्वीरें और वीडियो लीक हुए थे। ये ऑनलाइन काफी वायरल रहे थे। अब फरेंसिक जांच का वीडियो भी सामने आया है। यहां देखें…

बहन ने भी की न्याय की मांग
वहीं सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करके उनके लिए न्याय की मांग की है। सुशांत के पिता ने FIR में आरोप लगाया है कि रिया ने उनके बेटे के पैसों पर कंट्रोल कर रखा था। साथ ही वह उनकी मेडिकल हिस्ट्री लीक करने की धमकी दे रही थीं। सुशांत के पिता ने रिया के फैमिली पर भी आरोप लगाया है कि उन सबका सुशांत के जीवन में काफी दखल था जिस वजह से सुशांत अपने परिवार से भी कट गए थे।