सुशांत की बहन होतीं ड्रग पार्टी में शामिल?: श्रुति मोदी के वकील का दावा 

0
4

मुंबई 
सुशांत सिंह राजपूत मामले ड्रग एंगल को सबसे अहम माना जा रहा है. जब से ये एंगल सामने आया है, ऐसी अटकले लगने लगी हैं कि सुशांत को जबरदस्ती ड्रग दिए जा रहे थे. दावा किया जा रहा है कि रिया भी उनके साथ ड्रग लेती थीं. लेकिन अब सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी के वकील ने चौंकाने वाले बयान दिए हैं. श्रुति मोदी से ईडी ने कई मौकों पर पूछताछ की है. उस दौरान श्रुति के वकील अशोक सरोगी ने उनकी काफी मदद की थी. अब उन्हीं अशोक सरोगी ने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत की बहनें भी उन पार्टियों में शामिल होती थीं जहां पर ड्रग्स का इस्तेमाल होता था. वे कहते हैं- कम से कम तीन पार्टियां सुशांत के परिवार ने भी अटेंड की थीं. उन पार्टियों में ड्रग्स का इस्तेमाल होता था. उनकी एक बहन जो मुंबई में रहती थीं वो तो शराब की शौकीन थीं और उन्होंने कई ऐसी पर्टियां अटेंड की थीं जहां ड्रग्स का सेवन होता था.

वकील को तो यहां तक लगता है कि सुशांत के परिवार को इस बारे में जानकारी थी कि सुशांत ड्रग्स ले रहे थे. इस सिलसिले में उन्होंने कहा कि सोहेल और केशव तो साथ में कॉर्डिनेट करते थे, वहीं दूसरे दोस्त आयुष और आनंदी, सुशांत के घर पर होते थे.सभी साथ में ड्रग्स का इस्तेमाल करते थे. कई पार्टियों में तो सुशांत की बहनें भी हुआ करती थीं.

अशोक की तरफ से ये भी कहा गया एक व्हाट्सएप ग्रुप भी बनाया गया था जहां सुशांत और रिया के अलावा सोहेल और कुछ दोस्त मौजूद थे. उस ग्रुप में एक ड्रग को AK-47 के नाम से भी बुलाया जाता था. उनके मुताबिक ऐसा हो ही नहीं सकता कि जो लोग इस ग्रुप में मौजूद थे वे ड्रग्स का सेवन नहीं करते हों. सभी ड्रग्स का इस्तेमाल किया करते थे.

ड्रग्स ने डाला सुशांत के करियर पर असर

श्रुति मोदी के वकील ने कहा कि ड्रग्स की वजह से सुशांत के करियर पर भी असर पड़ना शुरू हो गया था. एक किस्से को शेयर करते हुए उन्होंने कहा, 'जनवरी में एक कंपनी सुशांत को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाना चाहती थी. लेकिन उस समय वे टाउन में नहीं थे, इसलिए कंपनी ने कहा था कि वे एक्टर की पुरानी फोटोज से काम चलाएगी, लेकिन पैसे भी पचास प्रतिशत कम देगी. सुशांत को वो डील मंजूर नहीं और उन्होंने मुंबई आने का वादा किया था. लेकिन जब सुशांत मुंबई पहुंचे तो उनकी हालत को देख कंपनी ने वो ऑफर ही कैंसिल कर दिया था. सुशांत उस समय ठीक नहीं थे.'

बहनों संग सुशांत का कैसा रिश्ता?

सुशांत के परिवार को लेकर भी कई तरह के बयान दिए गए हैं. रिया चक्रवर्ती ने तो यहां तक कहा है कि सुशांत के अपने परिवार संग ज्यादा अच्छे रिश्ते नहीं थे. अब श्रुति के वकील ने भी कुछ ऐसी ही दलील दी है. उनके मुताबिक सुशांत के उनकी बहनों संग झगड़े हुए थे. वे बताते हैं, 'नवंबर में सुशांत की तीन बहनें उनसे मिलने आई थीं. सभी को बाद में सुशांत संग वापस जाना था. लेकिन 27 नवंबर को एक बड़ी लड़ाई हो गई थी और तीनों बहनें ललित होटल में चली गई थीं. सुशांत खुद इतना परेशान हो गए थे कि उन्हें हिंदूजा अस्पताल में एडमिट होना पड़ा. वहां पर सुशांत को उनके पिता का फोन आया, तब उन्होंने वो फोन लेने से ही मना कर दिया. वो कह रहे थे कि परिवार से बात करने की वजह से अस्पताल आ गया हूं, अब इन से बात कर अपनी तबीयत और खराब नहीं करनी'.

अब श्रुमि मोदी के वकील के इस बयान में जरा भी सच्चाई है तो ये चौंकाने वाली बात होगी. सुशांत का अपनी बहनों और पिता संग ऐसा करना हैरान करता है और केस के कई समीकरण भी बदल सकता है. वैसे वकील ने सुशांत की आर्थिक स्थिति पर भी बात की है. उनके मुताबिक सुशांत के कई अकाउंट में कुछ 8 करोड़ रुपये थे, वहीं कई अकाउंट में तो उनकी बहन प्रियंका नॉमिनी थीं.