सुशांत की बहन श्वेता ने सोशल मीडिया पर फिल्म ‘शशांक’ के बॉयकॉट की मांग की

0
2

 

 
सुशांत सिंह राजपूत के केस में इस समय ईडी, सीबीआई और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच चल रही है। इसी जांच के बीच सुशांत की जिंदगी और मौत पर आधारित एक नई फिल्म 'शशांक' की घोषणा की गई है। इस फिल्म का एक दिन पहले ही पोस्टर रिलीज कर कहा गया है कि यह फिल्म एक युवा स्टार की रहस्यमयी मौत और बॉलिवुज में नेपोटिजम पर बनाई गई है।

इस फिल्म के दो पोस्टर भी रिलीज किए गए हैं जिनमें आर्य बब्बर और राजवीर सिंह दिखाई दे रहे हैं। हालांकि जैसे ही ये पोस्टर रिलीज हुए तो सोशल मीडिया पर इनका मजाक बनाया जाने लगा क्योंकि इनमें डिप्रेशन और हैरसमेंट की स्पेलिंग ही गलत लिखी गई है। अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर फैन्स से इस फिल्म और इनके मेकर्स का बॉयकॉट करने के लिए कहा है। उन्होंने फिल्म ऐनालिस्ट कोमल नहाटा का ट्वीट शेयर किया है और उन्होंने लिखा है कि इस फिल्म और इसका प्रमोशन करने वाले का बॉयकॉट करें।

श्वेता के इस ट्वीट के बाद बहुत सारे यूजर्स ने इस फिल्म का बॉयकॉट करने वाले ट्वीट शेयर करने शुरू कर दिए। वैसे बता दें कि सुशांत की जिंदगी से प्रेरित 'शशांक' अकेली फिल्म नहीं है। इससे पहले 'सूइसाइड ओर मर्डर' नाम की एक फिल्म की भी घोषणा हो चुकी है जिसमें सुशांत जैसे दिखने वाले सचिन तिवारी मुख्य भूमिका निभाएंगे। अब देखना होगा कि ये फिल्में बन भी पाती हैं या नहीं।