सीएम के साथ केन्द्रीय मंत्री दतिया से मुरैना तक दौरे पर

0
4

ग्वालियर
उपचुनाव को लेकर गरमाती राजनीति के बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार दूसरे दिन आज फिर अंचल के दौर पर हैं। उनके साथ केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर भी दतिया से मुरैना तक चुनावी फिजा को गरमाने पहुंच रहे हैं। यह दोनों दिग्गज नेता संयुक्त रूप से ग्वालियर-चंबल संभाग में आज तीन जनसभाओं के जरिए अंचल की चुनावी फिजा को गरमाने वाले हैं।

मुख्यमंत्री श्री चौहान एवं केन्द्रीय मंत्री श्री तोमर सबसे पहले दतिया जिले की भांडेर विधानसभा के सालोन में सभा लेने वाले हैं। इसके बाद मुरैना जिले की अंबाह विधानसभा के अंतर्गत रछेड़ और अपरान्ह 3 बजे मुरैना जिले की सुमावली विधानसभा में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। इसी क्रम में केन्द्रीय मंत्री श्री तोमर शाम को मुरैना विधानसभा के अंतर्गत खड़गपुर भर्राड़ में होने वाली चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा आज भांडेर विधानसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी के नामांकन कार्यक्रम में मुख्य रूप से उपस्थित रहने वाले हैं। वहीं शाम को 4 बजे मुरार सदर बाजार में अग्रसेन प्रतिमा के पास एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद डबरा पहुंचकर जनसंपर्क में शिरकत करने वाले हैं। श्री मिश्रा 17 अक्टूबर को भी भांडेर क्षेत्र में जनसंपर्क के अलावा कई बैठकों में शामिल होने वाले हैं।