सितंबर के दूसरे हफ्ते से शुरू होगा ‘बिग बॉस 14’

0
3

'बिग बॉस 14' को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है। अब तक कहा जा रहा था कि 14वां सीजन 'खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया' के खत्म होने के बाद सितंबर के दूसरे हफ्ते या फिर 25-26 तारीख से ऑन-एयर हो जाएगा। लेकिन अब खबर है कि 'बिग बॉस 14' एक महीने आगे खिसका दिया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'बिग बॉस 14' यानी 'बिग बॉस 2020' अब 4 अक्टूबर से शुरू होगा। शो से जुड़े सूत्रों ने हमारे सहयोगी टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि रियलिटी शो 4 अक्टूबर से ऑन-एयर होगा। लेकिन बारिश के कारण इसे आगे खिसकाने की खबरें गलत हैं। सेट बनकर बिल्कुल तैयार है और मुख्य काम खत्म कर लिया गया है।

    हालांकि जब हमारे सहयोगी टाइम्स ऑफ इंडिया ने इस बारे में निशांत से पूछना चाहा तो उन्होंने 'बिग बॉस 14' के बारे में कुछ भी बात करने से मना कर दिया और कहा, ' मैं अब 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' का हिस्सा नहीं हूं। 23 अगस्त को शूटिंग का मेरा आखिरी दिन था और अभी मैं बहुत भावुक हूं। 2 साल तक मैंने इस शो में काम किया और खूबसूरत यादें हैं। पर अब मैं कुछ और अच्छा करना चाहता था। जहां तक 'बिग बॉस' की बात है तो फिलहाल मैं इस बारे में कोईबात नहीं करना चाहता।'

    हालांकि अब निशांत मल्कानी ने शो छोड़ दिया है। हाल ही उन्होंने इसके आखिरी एपिसोड की शूटिंग की। सोर्सेज ने आगे बताया कि 'बिग बॉस 14' को लेकर निशांत मल्कानी की चैनल के साथ कई मीटिंग हुईं और उसके बाद उन्होंने हाल ही कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया।
    वहीं जैस्मिन भसीन को लेकर भी चर्चा थी कि वह 'बिग बॉस 14' में नजर आएंगी। शो से जुड़े एक सोर्स ने हमारे सहयोगी टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि ऐक्टिंग के अलावा जैस्मिन ने 'खतरों के खिलाड़ी' में दर्शकों को खूब एंटरटेन किया। इसलिए जब उन्होंने 'बिग बॉस' के ऑफर के साथ जैस्मिन को अप्रोच किया तो उन्होंने तुरंत हां कर दी। सोर्स के अनुसार, जैस्मिन पहली बड़ी सेलेब हैं जिन्होंने 'बिग बॉस 14' साइन किया है।

    इसी सोर्स ने बताया कि ऐक्ट्रेस पवित्रा पूनिया को भी 'बिग बॉस 14' के लिए साइन कर लिया गया है। हालांकि अभी कुछ फॉर्मैलिटीज पूरी करना बाकी है। एक वक्त पर पारस छाबड़ा के साथ रिलेशन को लेकर चर्चा में रहीं पवित्रा 'बिग बॉस 13' में भी शामिल होना चाहती थीं, पर किसी वजह से बात नहीं बनी। लेकिन अब वह 'बिग बॉस 14' में नज़र आएंगी।

सोर्सेज़ ने आगे बताया कि इस साल 'बिग बॉस 14' में कंटेस्टेंट्स की एंट्री से पहले उन्हें मुंबई के अलग-अलग होटलों में क्वॉरंटीन किया जाएगा। उनका कोरोना टेस्ट किया जाएगा। टेस्ट नेगेटिव आने के बाद ही कंटेस्टेंट्स को शो में एंट्री मिलेगी। टाइम स्लॉट में कुछ बदलाव हो सकता है, लेकिन ज्यादातर चांस रात 10 बजे टेलिकास्ट किए जाने के हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, 'बिग बॉस 2020' लॉकडाउन थीम पर आधारित होगा और सभी कंटेस्टेंट्स को पिछले सीजनों के मुकाबले इस सीजन में सारी लग्जरी मिलेंगी। कंटेस्टेंट्स को लेकर अभी कोई आधिकारिक तौर पर जानकारी सामने नहीं आई है, पर कहा जा रहा है जैस्मिन भसीन, पवित्रा पूनिया और निशांत मल्कानी शो में जाने के लिए कन्फर्म हैं। इसके अलावा शांतिप्रिया, शिरीन मिर्जा, चाहते पांडे, 'हमारी बहू सिल्क' फेम जान खान और विवियन डीसेना के अलावा कई और टीवी सिलेब्रिटीज के नाम 'बिग बॉस 14' के कंटेस्टेंट्स के तौर पर सुनने में आ रहे हैं।