सिंधिया के साथ घूमने में क्यों डर रहे हैं शिवराज-भूपेन्द्र गुप्ता

0
7

भोपाल
कमलनाथ की सुपर एक्सप्रेस चलती देखकर घबराई हुई भाजपा ने शिव ज्योति पैसेंजर किस स्टेशन पर खड़ी कर दी है मध्यप्रदेश पूछ रहा है ।प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने भाजपा अध्यक्ष बीडी शर्मा से सवाल किया है कि यह तो बताएं इस एक्सप्रेस के डब्बे अलग-अलग क्यों घूम रहे हैं? दोनों को एक दूसरे के साथ सभाएं करने में लज्जा क्यों आ रही है ?यह पैसेन्जर तो दो स्टेशन भी पार नहीं कर पाई ।

भूपेंद्र गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस के वचन पत्र पर रोना रोने की वजाय भाजपा अध्यक्ष यह बताएं कि क्या उनका कुदृष्टि पत्र चुनाव के बाद जारी होगा? या कांग्रेस के वचन पत्र की नकल करने का इंतजार हो रहा है ? वैसे भी कोई भाजपा की बातों पर भरोसा नहीं करता किंतु झूठा ही सही एक कुदृष्टि पत्र तो निकाल दें। जिसके माध्यम से जनता जान सके कि इस प्रदेश को ठगने की कौन-कौन सी हिकमत अभी भी आपके तरकस में रखी हैं।

गुप्ता ने सवाल किया कि जब भी जनता आपकी दृष्टि पत्र की बात करती है आपके मुंह में दही क्यों जम जाता है? गुप्ता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने अपने 2018 के दृष्टि पत्र जिसे जनता ने खारिज कर दिया था। उसमें वादा किया था कि 10 लाख लोगों को हर साल नौकरी देंगे क्या विष्णु दत्त शर्मा जी बताएंगे कि इन 6 महीनों में कितने लोगों को नौकरी दी? भाजपा ने वादा किया था कि 75% लाने वाली हर बच्ची को स्कूटी मुफ्त देंगे और उसका रजिस्ट्रेशन सरकार कराएगी क्या विष्णु दत्त जी बताएंगे कि उनकी सरकार ने इन 6 महीनों में कितनी बच्चियों को स्कूटी दी है? उन्होंने कहा था कि किसानों को 2000 करोड़ रुपए का मूल्य स्थिरीकरण कोष बनाएंगे क्या 6 महीने में यह कोष बनाया है? व्यापार कल्याण आयोग की घोषणा की थी व्यापारियों को ठगते रहते हो क्या यह आयोग शुरू हुआ? भारतीय जनता पार्टी अब लावर से बड़ी होकर दोंदा बन चुकी है और जनता के प्रति जिम्मेवार होने की वजाय निर्दयी बन चुकी है।

भाजपा इतने झूठ बोल चुकी है कि अब तो जब  सच बोलेगी तब खबर बनेगी ।झूठ तो सुबह शाम दोपहर पूरी पार्टी बोलती है।

कांग़्रेस का वचन पत्र तो पांच साल का था ,और सरकार आते ही फिर से करजा माफ होगा,100रुपये में बिजली मिलेगी माफिया जेल जायेंगे सामाजिक सुरक्षा पेंशन 800होगी।