साउथ की फिल्म के सेट पर तोड़-फोड़, लीगल एक्शन लेने की तैयारी में एक्टर

0
24

 
नई दिल्ली
 
मलयालम एक्टर टोविनो थॉमस ने सोशल मीडिया पर उन धार्मिक कट्टरपंथियों की तीखी आलोचना की है जिन्होंने उनके फिल्मी सेट पर तोड़फोड़ की है. फिल्म की शूटिंग के हिसाब से यहां एक चर्च का फिल्म सेट बनाया गया था. एक्टर ने कहा कि इस सेट को प्रशासन से परमिशन लेने के बाद बनाया गया था और ये सेट लॉकडाउन से पहले ही तैयार कर लिया गया था. उन्होंने ये भी कहा कि धर्म के नाम पर फिल्म सेट पर की गई तोड़-फोड़ से उनकी पूरी टीम डिस्टर्ब हुई है और उन्होंने फैसला किया है कि इस मामले में लीगल एक्शन लिया जाएगा.

तोविनो थॉमस ने उस ग्रुप की तस्वीरें पोस्ट की जो इस सेट पर तोड़-फोड़ कर रहे थे. उन्होंने लिखा, फिल्म मिन्नल मुरली का पहला शेड्यूल वायनाड में चल रहा था और कलाडी में दूसरे शेड्यूल की तैयारी होने लगी थी. हमने इसके लिए प्रशासन से परमिशन भी ले ली थी और हम इस सेट पर शूटिंग भी करने वाले थे लेकिन पूरे देश में लॉकडाउन लगने के चलते हमें भी अपनी शूटिंग रोकनी पड़ी.
 
उन्होंने आगे लिखा कि एक ऐसे अनिश्चितकाल भरे दौर में हमारे सेट पर कुछ लोगों ने तोड़-फोड़ की है. हमें अभी तक इसके कारणों का पता नहीं चल पाया है. धार्मिक कट्टरपंथियों द्वारा नुकसान के बारे में हमने खबरें सिर्फ उत्तर भारत में ही सुनी थी लेकिन अब ये सब हमारे सामने हो रहा है. इस घटना से हमें काफी तनाव और परेशानी हुई है और हमने इस मामले में लीगल एक्शन लेने का फैसला किया है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, केरल में बजरंग दल ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है और माना जा रहा है कि फिल्म के मेकर्स ने आदि शंकराचार्य मंदिर के काफी करीब इस सेट का निर्माण किया था जिसके चलते यहां पर तोड़फोड़ की गई है. साउथ सुपरस्टार दुलकर सलमान ने भी इस मामले में थॉमस का समर्थन किया है.