सस्पेंस T.. ट्वीट कर सिंधिया ने बनाया सस्पेंस

0
2

ग्वालियर
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में 27 सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। बीजेपी (BJP) की तरफ से राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Rajya Sabha MP Jyotiraditya Scindia) ने प्रचार का मोर्चा संभाल लिया है। इस बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने 'T' ट्वीट कर सस्पेंस बना दिया। जैसे ही सिंधिया ने ट्वीट किया लोगों ने उसने सवाल पूछना शुरू कर दिया। एक ट्विटर यूजर्स ने पूछा कि टाइगर या कुछ और…।
 
दरअसल सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने अपने ट्विटर हैंडल से 'T' ट्वीट किया, इसके आगे पीछे कुछ नहीं लिखा था। ट्वीट में सिर्फ 'T' लिखा हुआ था। इस ट्वीट से ट्विटर पर खलबली सी मच गई। उनके ट्वीट के नीचे कई यूजर्स से सवाल पूछना शुरू कर दिया। एक ट्विटर यूर्जर ने लिखा कि 'T' टाइगर है या कुछ और…। हालांकि कुछ देर बाद ही ट्वीट डिलीट कर दिया गया।

इससे पहले सिंधिया ने कमलनाथ (Kamal Nath) पर हमला बोलते हुए कहा कि ग्वालियर – चंबल संभाग ने कांग्रेस को सत्ता दी लेकिन कमलनाथ जी ने इसी क्षेत्र के साथ सबसे ज्यादा भेदभाव किया। यहां के विधायकों से मिलने के लिए कलमनाथ जी के पास समय तक नहीं था। आज इन्हें नैतिकता याद आ रही है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने पुराने साथी कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को निशाने पर लेते हुए कहा, "अगर किसी ने लोगों को धोखा दिया तो वह कमलनाथ और दिग्विजय सिंह हैं, जिन्होंने 15 महीने में भी किसानों का कर्ज माफ नहीं किया। वह शिवराज सिंह सरकार के लिए आठ हजार करोड़ रुपये का कर्ज छोड़कर गए।"

बता दें कि कांग्रेस के 22 विधायकों के त्यागपत्र देकर बीजेपी में शामिल होने के कारण प्रदेश की तत्कालीन कांग्रेस सरकार अल्पमत में आ गई थी। जिसके कारण कमलनाथ ने 20 मार्च को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। फिर 23 मार्च को शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में मध्यप्रदेश में बीजेपी की सरकार बनी। इसके बाद कांग्रेस के तीन अन्य विधायक भी कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हो गए थे।