संस्कारधानी में युवक की नृशंस हत्या हमले में मित्र की हालत गंभीर

0
2

राजनांदगांव
किसी की जान लेना आज लोगों के लिये कोई मुश्किल या भय वाला कार्य नहीं रहा है। ऐसा ही हत्या की वारदात सोमवार की रात को रात को जिले के कंचन बाघ क्षेत्र में हुई। जहां हत्यारों ने युवक की नृशंस हत्या कर दी और मृतक के मित्र पर भी प्राणघातक हमला किया जिससे उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

प्राप्त समाचारों के अनुसार वारदात का स्थान शहर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आता है। सोमवार की रात लगभग 11 बजे के आसपास कंचन बाघ क्षेत्र में पानी की टंकी के पास स्टेशन पारा निवासी 35 वर्षीय परवेज खान पर हथियारों से लैस पांच-छह युवकों ने एकाएक उस पर हमला कर दिया। हमलावरों ने परवेज पर लगातार ताबड़तोड़ वार उस समय तक करते रहे जब तक कि उसकी मौत नहीं हो गई। हमलावरों ने हत्या के बाद परवेज के सिर को बड़े पत्थर से कुचल दिया ताकि उसकी शिनाख्त न हो सके। इस दौरान हमलावरों ने परवेज के मित्र को भी नहीं बख्शा उस पर भी उन्होंने कई वार किए जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस का कहना है कि इस हमले के बाद परवेज का मित्र पूरी तरह से सदमें हैं ।

जैसे ही इस हत्याकांड की जानकारी पुलिस को मिली वह घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस को घटनास्थल से कार मिली है जिसके मालिक की पूछताछ करने पर पता चला कि वह किसी राजा श्रीवास की बताई गई है। पुलिस राजा श्रीवास से भी इस वारदात के बारे में पूछताछ कर रही है। पुलिस कप्तान ने हमलावरों की धरपकड़ के लिये जिले की सीमा को सील कर दिया है नगर पुलिस अधीक्षक एमएस चंद्रा के नेतृत्व में कोतवाली पुलिस की टीम बदमाशों की धरपकड़ के लिए जानकारी जुटा रही है तथा हमलावरों के बारे में जानकारी एकत्र कर रही है। पुलिस ने इस हत्याकांड के बारे में फिलहाल कुछ भी नहीं कहा है।